Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBhadohi News : देह व्यापार का बड़ा खुलासा, नेपाल और बिहार की...

Bhadohi News : देह व्यापार का बड़ा खुलासा, नेपाल और बिहार की महिलाएं गिरफ्तार

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bhadohi News भदोही : भदोही (Bhadohi News) में पुलिस ने ढाबो पर संचालित देह व्यापार का बड़ा खुलासा किया है । दो ढाबों से नेपाल, बिहार, मिर्जापुर और भदोही की कुल 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया है ।

मौके से एक ग्राहक और एक ढाबा संचालक गिरफ्तार किया गया है अन्य ग्राहक और ढाबा का एक संचालक भागने में सफल रहा। मौके से 27 हजार रुपये,बीयर की बोतले और कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है । हाईवे के किनारे स्थित इन ढाबो पर बने कमरों में देह व्यापार का गोरखधंधा फल फूल रहा था।

क्या है पूरा मामला

भदोही जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 19 के किनारे स्थित ढाबो पर देह व्यापार की सूचना पर सीओ के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की इस दौरान वाजपेई ढाबा और एएफसी रेस्टोरेंट में देह व्यापार होना पाया गया । वाजपेई ढाबा से तीन महिलाएं ,एक ग्राहक और ढाबा संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया जबकि एएफसी रेस्टोरेंट्स 2 युवतियां गिरफ्तार की गई है। इस मौके से ग्राहक और रेस्टोरेंट्स संचालन मौके से भागने में सफल रहा जिनकी तलाश पुलिस कर रही है ।

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि देह व्यापार में लिप्त जो युवतियां और महिलाएं गिरफ्तार की गई हैं उनमें एक नेपाल, एक बिहार ,दो मिर्जापुर और दो भदोही जनपद की रहने वाली हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

वही इस मौके पर यह भी देखने को मिला कि एएफसी रेस्टोरेंट पर सिर्फ खाली खाने के बर्तन रखे हुए थे रेस्टोरेंट की आड़ में वहां देह व्यापार का धंधा फल-फूल रहा था जबकि वाजपेई ढाबे पर ढाबा की आड़ में बने कमरों में देह व्यापार कराया जा रहा था।

Also Read – सीएम योगी ने दिया सौगात, अब पुरानी टाटा सूमो के बजाए स्कार्पियो से चलेंगी परिवहन विभाग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular