Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBhadohi: भदोही में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी को...

Bhadohi: भदोही में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

यूपी(UP) के भदोही(Bhadohi) जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। बाइक चुरा कर भाग रहे बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग भी की। लेकिन पुलिस की जवाबी फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर अपराधी के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उसके पास से तमंचा और चोरी की बाइक बरामद की है बताया जाता है कि जिस अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है उस पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमें कई जिलों में पहले से ही दर्ज हैं।

खबर में खास: 

  • बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने मुनीम नाम के शख्स के साथ की लूटपाट
  •  जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा

बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने मुनीम नाम के शख्स के साथ की लूटपाट

गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र में एक ईंट भट्टे पर मुनीम का काम करने वाले शेषमणि बाइक से अपने घर जा रहे थे उसी दौरान बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने मुनीम के साथ लूटपाट करते हुए उसकी बाइक छीन कर फरार हो गए। मुनीम ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों में चेकिंग अभियान लगाया। उसी दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध लोगों का पुलिस ने पीछा किया तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

 जवाबी फायरिंग में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ा

पुलिस की जवाबी फायरिंग में अकील उर्फ मुर्गा नाम के अपराधी के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हुआ। हालांकि इस दौरान दूसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने मौके से अकील उर्फ मुर्गा के पास से एक तमंचा और लूट की बाइक बरामद कर ली है। घायल अपराधी को इलाज लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है पुलिस का कहना है कि अकील  हिस्ट्रीशीटर व टॉप टेन अपराधियों में शामिल है। उस पर भदोही ,मिर्जापुर, जौनपुर  और प्रयागराज में एक दर्जन से अधिक मुकदमें पंजीकृत है।

Also Read: Hathras: हाथरस में दिखा रफ्तार का कहर, NH 93 पर मिनी ट्रक और ट्रेक्टर की भीषण टक्कर में चार की मौत एक दर्जन घायल

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular