Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBhadohi: पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र की 10. 20...

Bhadohi: पूर्व विधायक विजय मिश्र के बेटे विष्णु मिश्र की 10. 20 करोड़ की संपत्ति कुर्क

- Advertisement -

Bhadohi

इंडिया न्यूज, भदोही (Uttar Pradesh): पूर्व विधायक विजय मिश्र व उनके करीबियों पर कार्रवाई लगातार जारी है। भदोही जिला प्रशासन अवैध धन से अर्जित संपत्ति को लगातार कुर्क कर रहा है। गुरुवार को पुलिस ने पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्र की मध्यप्रदेश के रीवा में स्थित जमीन को कुर्क किया। जमीन की कीमत लगभग 10 करोड़ 20 लाख रुपये है।

जेल में बंद विष्णु मिश्र पर डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। वहीं गैंग लीडर व माफिया विजय मिश्र के खिलाफ हत्या, लूट, अपहरण, दुष्कर्म, मारपीट, सम्पत्ति हड़पने, जालसाजी, रंगदारी सहित गंभीर अपराधों के कुल 83 मुकदमे दर्ज हैं। शासन की ओर से संगठित अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है।

गैंगस्टर एक्ट के तहत हुई कार्रवाई
एसपी डॉ. अनिल कुमार के निर्देशन में माफिया व गैंग लीडर पूर्व विधायक विजय मिश्र और करीबियों के अर्थतंत्र पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। जिला मजिस्ट्रेट गौरांग राठी की संस्तुति पर गुरुवार को पुलिस ने बेटे विष्णु मिश्र की एमपी के रीवा जिले में हनुमना तहसील के बिरादेई गांव में 8 एकड़ 30 डिसमिल भूमि को कुर्क किया। गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई की गई है।

आरोप था कि विष्णु मिश्र ने इस संपत्ति को आपराधिक क्रिया-कलाप से अर्जित धन से खरीदा था। विष्णु मिश्र पूर्व विधायक के गैंग का सदस्य है। वह भदोही जिला कारागार में बंद है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की अभी शादी नहीं हुई है, अच्छा होगा वो योगी बन जाए- सुब्रत पाठक

Connect Us Facebook | Twitter 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular