Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता अजय राय का मोदी सरकार पर बड़ा...

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता अजय राय का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, बोले- राहुल गांधी को रोकने के लिए है कोरोना

- Advertisement -

Bharat Jodo Yatra

इंडिया न्यूज, वाराणसी (Uttar Pradesh)। कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने शनिवार को केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा को देखकर भाजपा सरकार बौखला गई है। इसलिए कोरोना का नया बहाना बनाया जा रहा है।

अजय राय ने कहा कि एम्स के पूर्व डायरेक्टर डॉ गुलेरिया ने कहा था कि भारत के लोगों में पहले ही हार्ड इम्यूनिटी बन चुकी है। हार्ड इम्यूनिटी बनने के चलते इस वैरिएंट का कोई खास असर नहीं पड़ेगा। कोरोना का असर पूरी दुनिया में है, लेकिन जहां की जनता में हार्ड इम्यूनिटी नहीं डेवलप हो पाई, वहां की सरकार ने लोगों को घरों में कैद कर दिया था। इसलिए स्थितियां उनकी ज्यादा खराब हुई। करोना काल में कैजुअल्टी होनी थी। सरकार को जब इसकी व्यवस्था करनी थी तब तो इन्होंने नमस्ते ट्रंप किया। कोरोना के समय ही बंगाल में चुनाव पूरा किया उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव कराया। उस दौरान कितने लोग मर गए फिर भी सरकार ने किसी को नहीं रोका। आज राहुल जी की भारत जोड़ो यात्रा से बौखला कर सरकार ने रोक लगाने का प्रयास किया है। लाखों-करोड़ों लोगों का जनसमर्थन मिल रहा है जिसके चलते राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी गई।

इस दौरान उन्होंने लटके झटके वाले बयान को लेकर कहा कि हम बनारसीयों की यह आम बोलचाल की भाषा है और हम लोग अक्सर बातों बातों में जो लोग किसी मामले में टालमटोल करते हैं उनके लिए इस शब्द का प्रयोग करते हैं।

पूर्वांचल में यात्रा को मिला अपार समर्थन
दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय राय ने भारत जोड़ो संकल्प यात्रा के पूर्वांचल में सफलतापूर्वक संपन्न होने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अजय राय ने कहा कि लगातार 12 दिन तक हमलोग द्वारा 12 शहरों की यात्रा की गई, इस दौरान लोगों का अपार समर्थन मिला। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगों का सहयोग मिला इस नाते आज यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा है। हम लोगों ने यात्रा की शुरुआत 11 तारीख को प्रयागराज से शुरू किया प्रयागराज में संगम स्नान करने के बाद मनकामेश्वर मंदिर से इस यात्रा की शुरुआत किया था। प्रयागराज से होते हुए यात्रा कौशांबी प्रतापगढ़ कानपुर जौनपुर भदोही मिर्जापुर से चलते हुए गाजीपुर बलिया होते हुए वापस 22 तारीख को वाराणसी पहुंची। बाबा विश्वनाथ की नगरी में इस यात्रा का समापन हुआ। रंगनाथ महादेव से आशीर्वाद लेकर हमलोग संत रविदास नगर में यात्रा का समापन किए निश्चित तौर पर इस यात्रा में हम लोगों को भरपूर समर्थन मिला किसान व्यापारी और जनता का भरपूर सहयोग मिला।

यह भी पढ़ें: Noida: भूख से तड़प रहा था नवजात, एसएचओ की पत्नी ने स्तनपान करा बचाई जान

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular