Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsBhojpuri Actress Died: भोजपुरी एक्ट्रेस की संदिग्ध हालात में मौत, व्हाट्सएप स्टेटस...

Bhojpuri Actress Died: भोजपुरी एक्ट्रेस की संदिग्ध हालात में मौत, व्हाट्सएप स्टेटस पर दिया था हिंट

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bhojpuri Actress Died: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से इस समय की एक दुखद खबर सामने आ रही है। यहां मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का निधन हो गया है। इस खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को हिला कर रख दिया है। बता दें कि भागलपुर में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है।

वॉट्सऐप स्टेटस पर दिया था हिंट

वहीं मौत से पूर्व एक्ट्रेस ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर कुछ हिंट दिया था जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। एक्ट्रेस के वॉट्सऐप स्टेटस ने हलचल मचा दी है, जिसको देख आप भी दंग रह जाएंगे। हैरान करने वाली बात तो ये है कि एक्ट्रेस के सोशल मीडिया स्टेटस लगाने के कुछ देर बाद ही उन्होंने फांसी लगाते हुए दम तोड़ दिया।

शनिवार शाम संदिग्ध हालत में मौत  

जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में शनिवार शाम अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की गंभीर हालत में मौत हो गई। मामले की जांच के लिए जोगसर पुलिस को घटना की जानकारी दी गयी। पुलिस ने एफएसएल से जांच करायी। आपको बता दें कि फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस का वर्कआउट फंड, मोबाइल और अन्य सामान जब्त कर लिया गया है। भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे के मुताबिक उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और सीरियल, वेब सीरीज और विज्ञापनों में भी काम किया है।

व्हाट्सएप स्टेटस बना चर्चा का विषय

भोजपुरी एक्ट्रस को लेकर हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि मरने से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने व्हाट्सएप स्टेटस लगाया था, जिसमें लिखा था, ‘दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी हम अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया।’ बता दे कि पुलिस के अनुसार शाम में लोगों को सूचना मिली कि अपार्टमेंट में एक महिला ने खुदकुशी की है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस चीफ अजय राय ने अरुण गोविल पर साधा निशाना, बोले- मुंबई निकल गए बीजेपी उम्मीदवार..

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular