Wednesday, July 3, 2024
HomeEntertainment NewsBholaa Advance Booking : पहले ही दिन Box Office पर Ajay Devgn...

Bholaa Advance Booking : पहले ही दिन Box Office पर Ajay Devgn की ‘भोला’ मचा रही धमाल, एडवांस बुकिंग में ही फिल्म ने की रिकॉड तोड़ कमाई

- Advertisement -

इंडिया न्यूज:  (Ajay Devgn’s ‘Bhola’ rocked at the box office on the very first day): बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ की सफलता के बाद अब एक बार फिर से पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रहें हैं। जहां ‘पठान’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद अब सभी की निगाहें अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ पर टिकी हुई हैं। जो सिनेमाघरों में 30 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। ये अपकमिंग फिल्म एक्शन-थ्रिलर को लेकर काफी प्री-रिलीज़ बज़ भी बना हुआ है। बता दें कि तब्बू और अजय देवगन स्टारर फिल्म की रिलीज़ का इंतजार लोग उस समय से ही कर रहें हैं, जब से फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर्स रिलीज़ हुए है। लोगों में इस एक्शन फिल्म का कितना क्रेज है, इसका अंदाजा आप इस फिल्म की एडवांस बुकिंग और उसकी कमाई से ही कर सकते हैं। इतना ही नहीं, बल्कि सिनेमा हॉल भी लगभग फुल हो चुके हैं।

खबर में खासः-

  • मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भोला’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी
  • एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रही है ‘भोला’
  • ‘भोला’ तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है
  • ‘भोला’ के अब तक बिके इतने टिकटें
  • क्या है ‘भोला’ की कहानी

 

एडवांस बुकिंग में धमाल मचा रही है भोला

आपको बता दें कि जिस तरह से फिल्म को रिस्पांस मिल रहा है, वो देखने लायक है। बॉक्स ऑफिस की एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि फिल्म ‘भोला’ ने अब तक एडवांस बुकिंग से तीन दिनों के अंदर ही 1 करोड़ के आसपास बम्पर कमाई कर ली है। जिस तरह से भोला की टिकट बिक रही हैं, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अजय देवगन की ये फिल्म पहले दिन डबल डिजिट के साथ ओपनिंग कर सकती है।

अजय देवगन खुद भी फिल्म ‘भोला’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वो इस फिल्म में सिर्फ अभिनय ही नहीं कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने खुद ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। अजय देवगन की भोला तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है, जो पहले से ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

भोला’ तमिल फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है

बता दें कि अजय देवगन द्वारा निर्देशित ‘भोला’ साल 2019 की तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल रीमेक है। जहां इसकी ओरिजनल फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था और इसमें कार्थी ने लीड रोल प्ले किया था।

भोलाके अब तक बिके इतने टिकटें

रिपोर्ट्स में बताया गया कि अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘भोला’ की अब तक 50 हजार से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। ये फिल्म 2डी के साथ-साथ, 3डी में भी रिलीज होगी। एडवांस बुकिंग में 2डी, थ्रीडी और थ्रीडी आइमैक्स थिएटर में ‘भोला’ के सभी शोज लगभग फुल हो चुके हैं और लगातार लोग फर्स्ट डे, फर्स्ट शो की टिकट बुक कर रहें हैं।

इस फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा अमाला पॉल, संजय मिश्रा, दीपक डोबरियाल, गजराज राव, विनीत कुमार, मकरंद देशपांडे अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी नजर आ सकते हैं।

क्या है भोलाकी कहानी

वहीं ‘भोला’ की कहानी की बात करें तो फिल्म में एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई है जो 10 साल जेल काटने के बाद अपनी बेटी से मिलता है। जहां उसे कई परेशानियों से जूझना पड़ता है। वहीं इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और गजराज राव समेत कई दिग्गज स्टार भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Pathaan OTT Release : ओटीटी पर छाई शाहरुख की ‘पठान’, डिलीटेड सीन्स देखकर फैंस एक्साइटेड

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular