Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsBhupesh Baghel in Fatehpur : रामकथा में मुख्य अतिथि के रूप शामिल...

Bhupesh Baghel in Fatehpur : रामकथा में मुख्य अतिथि के रूप शामिल हुए छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात बोले – पीएम ने प्रदर्शित किया हदमरियता

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Bhupesh Baghel in Fatehpur फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर जिले में रामकथा में मुख्य अतिथि के रूप छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल शामिल हुए। जहा उन्होंने मीडिया से काफी बात चित की।

नितीश बाबू को मिलेगी सफलता

दरअसल, यूपी के फतेहपुर जिले में रामकथा में मुख्य अतिथि के रूप शामिल होने आए छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने नीतीश के विपक्षी एकता के सवाल पर कहा कि “लोकसभा का चुनाव अब नजदीक है। इससे पहले मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना व मिजोरम सहित चार पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव होंगे।

उसके तुंरन्त बाद लोकसभा का चुनाव आना है। विपक्षी एकता का जो प्रयास नीतीश बाबू कर रहे हैं और उसमें सभी दलों का समर्थन मिलता जा रहा है। मैं समझता हूं कि इस पर सफलता मिलेगी।”

बीजेपी से ऊब रही जनता – बघेल

आगे कहा कि “यह एक संदेश है कि जनता वर्तमान सरकार से ऊब चुकी है और परिवर्तन चाहते हैं। उसी परिवर्तन की भावना को ध्यान में रखते हुए सभी विपक्षी दल एक हो रहे हैं।”

पहलवानो के धरना पर कहि बड़ी बात

वहीं उन्होंने बीजेपी सांसद ब्रजभूषण सिंह के विरोध में पहलवानों द्वारा प्रदर्शन किए जाने के सवाल पर कहा कि “जो बेटियां हमारे देश का प्रतिनिधित्व करती है तिरंगे का सम्मान बनाती है मेडल जीतती है और उसके साथ न्याय न होके उसे जबरजस्ती घसीटते हुए हटा जा रहा है। ये बिल्कुल अन्याय पूर्ण है।

पीएम ने प्रदर्शित किया हदमरियता

वहीं उन्होंने नए संसद भवन के उद्घाटन के सवाल पर कहा कि उद्घाटन हुआ विपक्षी दल को आमंत्रित नही किया गया। जिस तरह से उपेक्षा की गई है वह उचित नही है। क्योंकि प्रजातंत्र में विपक्ष की अपनी भूमिका होती है। राष्ट्रपति के हाथों से उद्घाटन करने की मांग की गई थी। अगर प्रधानमंत्री स्वीकार करते तो उनका कद ही बढ़ता और प्रधानमंत्री अस्वीकार करके अपने हदमरियता प्रदर्शित किया है।

कर्नाटक में मिली सफलता का बताया राज

वहीं उन्होंने कर्नाटक में मिली सफलता के राज के सवाल पर कहा कि वहाँ की जनता भारतीय जनता पार्टी की सरकार से ऊब गई थी इस लिए उन्होंने परिवर्तन किया है जनता ने पूर्ण बहुमत से समर्थन दिया है।

Also Read – भ्रष्टाचार की पिच पर बैटिंग करने वाले कमिश्नरेट के 3 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, 4 लाख की रिश्वत का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular