Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशहादसा: Yamuna Expressway पर बड़ा हादसा, 5 गाड़ियां आपस में भिड़ीं, विदेशी...

हादसा: Yamuna Expressway पर बड़ा हादसा, 5 गाड़ियां आपस में भिड़ीं, विदेशी पर्यटकों समेत कई घायल

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ये हादसा मथुरा टोल प्लाजा के पास हुआ. दरअसल घने कोहरे के कारण विजिबिलटी शून्य थी. जिस कारण सड़क पर कुछ दिख पाना संभव नही था.

- Advertisement -

मथुरा: आज सुबह यमुना एक्प्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया. घने कोहरे और कम विजिबिलटी के कारण 5 से अधिक गाड़ियां आपस में टकरा गई जिसमे कई लोग घायल हो गए हैं. घायलों में कुछ विदेशी पर्यटक भी बताए जा रहे हैं. इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ये हादसा मथुरा टोल प्लाजा के पास हुआ. दरअसल घने कोहरे के कारण विजिबिलटी शून्य थी. जिस कारण सड़क पर कुछ दिख पाना संभव नही था. इस बीच अचानक किसी गाड़ी में ब्रेक लगने के कारण पीछे से आ रही 5 से अधिक गाड़ियों की टक्कर हो गई.

हादसे पर मथुरा एसपी ने क्या कहा?

इस हादसे को लेकर मथुरा एसपी त्रिगुन विसेन ने बताया कि जनपद के टोल प्लाजा के पास कम दृश्यता और घने कोहरे के कारण सुबह विदेशी पर्यटकों को ले जा रहा एक वाहन एक कंटेनर ट्रक से टकरा गया. चालक और सह चालक सहित छह लोग घायल हो गए और उन्हें मथुरा के अस्पताल ले जाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Tent City Varanasi: अखिलेश ने दी नसीहत, बोले- ‘टेंट सिटी’ का कूड़ा-कचरा गंगा जी में जाकर न गिरे इसका ध्यान रखें

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular