Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAtiq Ahmed : माफिया अतीक के बाद बहन आयशा नूरी को इलाहाबाद...

Atiq Ahmed : माफिया अतीक के बाद बहन आयशा नूरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका, पोषणीय न मानते की याचिका ख़ारिज, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Atiq Ahmed : माफिया अतीक (Mafia Atiq) की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) को भी इलाहाबाद (Allahabad) हाईकोर्ट (High Court) से बड़ा झटका लगा है।

  • प्रत्यक्षीकरण याचिका खारिज
  • बेटी उंजिला को अवैध तरीके से बंधक बनाने का लगाया था आरोप
  • शर्तो के साथ हुई थी रिहाई

प्रत्यक्षीकरण याचिका खारिज

माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी को भी इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। अतीक की बहन आयशा नूरी की तरफ से हाईकोर्ट ने दाखिल बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका खारिज हो गई है।

कोर्ट ने बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका को पोषणीय नहीं मानते हुए ख़ारिज किया है।

बेटी उंजिला को अवैध तरीके से बंधक बनाने का लगाया था आरोप

बता दे, माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी (Ayesha Noori) ने प्रयागराज पुलिस पर अपनी बेटी उंजिला और भाई अशरफ की पत्नी जैनब को अवैध तरीके से तीनों को बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया था।

कोर्ट ने कहा याचिका विचार करने के लायक नहीं है, क्योंकि तीनों को व्यक्तिगत मुचलके पर रिहा कर दिया गया है।

शर्तो के साथ हुई थी रिहाई

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी, भांजी उंजिला और अशरफ की पत्नी जैनब को प्रयागराज पुलिस ने हिरासत में लिया था।

याचियों में कहा गया था कि उन्हें शर्तो के साथ रिहा किया गया था, जो कानून के अनुसार ठीक नहीं है। कोर्ट ने फिलहाल तीनों की याचिका को पोषणीय नहीं मानते हुए खारिज किया है।

also read- कोर्ट ने अतीक और अशरफ को 14 दिन की रिमांड पर भेजा, अत्तिक ने की बेटे अली से मिलने की गुजारिश रिमांड पर भेजा, वकीलों ने दिया माफिया की बीमारी का हवाला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular