Friday, July 5, 2024
Homeउपयोगिता समाचारBigg Boss 16 Winner: फिनाले का रिजल्ट लीक, देखिए कौन है रेस...

Bigg Boss 16 Winner: फिनाले का रिजल्ट लीक, देखिए कौन है रेस में आगे

- Advertisement -

(The finale of Bigg Boss 16 is going to start shortly.): बिग बॉस 16 का फिनाले कुछ ही देर में शुरू होने वाला है। पिछले 4 महिने से लोगों में मन में एक ही सवाल है कि, इस सीजन का विनर कौन होगा? जिस सवाल का जवाब जनता को कुछ ही देर में मिलने वाला है।

Bigg Boss 16 Winner: बता दें, वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी है, जिसके साथ ही घर में मौजूद पांच कंटेस्टेंट्स- शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन की जर्नी का फैसला भी आ चुका है। कुछ ही देर में सलमान खान दर्शकों को फैसला सुनाने वाले है।

ये है टॉप 3 की लिस्ट     

अब हम फिनाले से कुछ वक्त पहले ही आपको बताने वाले है कि, कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! जनता के वोट्स आ चुके है। जिसके साथ ही टॉप 3 का फैसला भी आ चुका है। सलमान खान कुछ ही देर में आने वाले है और अपने साथ घर में इस सीजन के कुछ एक्स-कंटेस्टेंट भी आने वाले है। बता दें, प्रियंका के सपोर्ट में अंकित आएंगे। तो वहीं, शिव और स्टैन के साथ पूरी मंडली आने वाली है।

सबसे आगे ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 16की अपडेट देने वाली वेबसाइट के अनुसार वोटिंग ट्रेंड्स में पहले नंबर में प्रियंका या शिव नहीं बल्कि दर्शकों के वोट्स के अधार पर एमसी स्टैन नंबर वन पर बने हुए हैं। तो वहीं दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे है और तीसरे नंबर पर है प्रियंका चाहर चौधरी। विनर की बात की जाएं तो विनर जनता के वोट से तय होगा या फिर चैनल की मर्जी से, रिजल्ट आने वाला वक्त बताएगा।

तीनों में बराबर टक्कर

एक्ट्रेस युविका चौधरी ने बताया कि, जनता को एमसी स्टैन पसंद है, पर चैनल की फेवरेट प्रियंका चाहर चौधरी है। काफी लोगों का मानना है कि, प्रियंका शो की विनर बनेगी, क्योंकि प्रियंका कलर्स का चहरा रह चुकी है। तो वहीं शिव भी ट्रॉफी के मजबूत दावेदार नजर आ रहे है।

यह भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular