Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsBigg Boss : एलविश यादव के समर्थन में पोस्टर लगाकर दर्जनों गाड़ियों...

Bigg Boss : एलविश यादव के समर्थन में पोस्टर लगाकर दर्जनों गाड़ियों से युवकों ने एक्सप्रेसवे पर स्टंटबाजी कर बनाया रील, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Bigg Boss : नोएडा में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे दर्जनों गाड़ियों से कुछ युवक एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों की रैली निकाल रहे है। रैली के साथ-साथ एक्सप्रेसवे पर स्टंटबाजी भी की जा रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन गाड़ियों को सीज कर दिया है और बाकी गाड़ियों की पहचान के जुट गई ह, बताया जा रहा है कि यूट्यूबर एल्विश यादव के समर्थन में गाड़ियों के इस रैली को निकाला गया था।

क्या है पूरा मामला

बता दे, एलविश यादव चर्चित यूट्यूब है और फिलहाल बिग बॉस ओ टी टी में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभर कर आए हैं एल्विस के फैंस को एलविशआर्मी कहा जाता है। बीते दिनों सलमान खान के द्वारा वीकेंड के वार में एलविश को फटकार लगाए जाने के बाद एल्विस आर्मी की चर्चा होने लगी थी।

ऐसे ही एल्विस के समर्थन में उसके फैंस ने दर्जनों गाड़ियों से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दर्जनों गाड़ियों के साथ रैली निकाला। गाड़ियों पर एल्विश के समर्थन वाले पोस्टर लगे थे। गाड़ियों के रैली के साथ युवकों ने जमकर गाड़ियों से स्टंटबाजी कर रील बनाए जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तीन वाहन,1 वरना कार और 2 स्कॉर्पियो का कटा चालान

बताया जा रहा है कि एल्विश के समर्थन में गाड़ियों से रैली करवाने वाला युवक सेक्टर 73 निवासी अनिकेत यादव है। हालाकि, इसकी पुष्टि पुलिस के तरफ से नहीं हो पाई जा पुलिस जांच की बात कह रही है। पुलिस ने इस मामले में अबतक तीन गाड़ियों को सीज कर दिया है। बाकी गाड़ियों के पहचान में जुटी हुई है।

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने अपने जारी बयान में कहा है की में वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर कल यानी 6 अगस्त को ट्रैफिक पुलिस और एक्सप्रेसवे थाना की पुलिस के द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए तीन वाहन,1 वरना कार और 2 स्कॉर्पियो का चालान करते हुए सीज किया गया है। आगे मीडिया सेल ने कहा कि अन्य गाड़ियों की पहचान कर करवाई की जा रही है।

Also Read –  ब्राह्मण महासम्मेलन में पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, कांग्रेस पर किया कटाक्ष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular