Friday, July 5, 2024
HomeBiharराम मांझी को लालू यादव ने दिया CM पद का ऑफर, भाजपा...

राम मांझी को लालू यादव ने दिया CM पद का ऑफर, भाजपा ने बुलाई बैठक

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bihar CM : बिहार में सियासी उथल-पुथल के बीच बड़ी जानकारी समाने आ रहा है। सूत्रों ने बताया है कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी RJD की तरफ से (HAM) नेता जीतन राम मांझी बिहार का सीएम बनाने की पेशकश की है। हालांकि, इस पेशकश को राम मांझी की ओर से थूकराया जा चुका है।

हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ : HAM प्रवक्ता 

इस पर HAM पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अगर वह प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार देंगे तो भी हम उनके साथ नहीं जाएंगे। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे लिए पद नहीं बल्कि बिहार का विकास मायने रखता है। हम एनडीए के साथ एकजुट हैं और हमारे विधायक भी साथ हैं।

बता दें कि राम मांझी की पार्टी के पास विधानसभा में चार विधायक हैं जबकि राजद के पास सबसे ज्यादा 79 विधायक हैं। जीतन राम मांझी बिहार के सीएम रह चुके हैं। नीतीश कुमार ने उन्हें सीएम बनाया और बाद में हटा दिया था।

वहीं, बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर बीजेपी ने भी 27 और 28 जनवरी को अपने वरिष्ठ नेताओं और विधायकों की बैठक बुलाई है। बिहार बीजेपी पदाधिकारियों और विधायक दल की बैठक कल 4 बजे पटना में होगी। सूत्रों ने बताया कि बिहार प्रभारी विनोद तावड़े कल यानी 27 जनवरी को पटना जाएंगे और 27-28 जनवरी को बीजेपी बिहार की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक हो सकती है।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular