Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsBihar News: भाई ने अपनी ही बहन का घोंटा गला, हत्या को...

Bihar News: भाई ने अपनी ही बहन का घोंटा गला, हत्या को लेकर बताई वजह

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bihar News: बिहार के मधुबनी जिले से एक हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी छोटी बहन का गला घोंट कर उसके शव को नदी के किनारे दफना दिया है। पुलिस ने इस घटना को देखते हुए आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

जब मृतिका घर नही लौटी तो घर के सदस्यों द्वारा उसकी काफी तलाश की गई। इसी दौरान जब दो दिन बीत गए तो मृतिका की मां ने इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और टेक्निकल सर्विलांस के दौरान शक की सुई पीड़ित के बड़े भाई ओम प्रकाश यादव की तरफ घूमी।

पुलिस ने इस मामले को लेकर क्या कहा

इस दौरान लौकहा पुलिस के थाना प्रभारी संतोष मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि शुरूवात में आरोपी द्वारा गुमराह करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन आखिर कार उससे लगातार पूछने पर इसने अपनी बहन की हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने बताया कि 15 वर्षीय मृतिका 21 अक्टूबर की शाम को मंदिर मे पूजा करने गई थी, जिसके बाद वह वापस नही लौटी थी।

आरोपी ने बताई हत्या की वजह

पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने बताया कि उसने अपनी बहन को एक अन्य युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था। जिसकी वजह से उसने गुस्से में आकर अपनी बहन का गला घोंट दिया और शव को नदी के किनारे छुपा दिया।

Also Read: IAS सुहास ने चीन में लहराया भारत का परचम, PM के साथ CM योगी ने भी दी बधाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular