Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBihar News : 'संभावनाओं के आधार पर राजनीति में बंद दरवाजे भी......

Bihar News : ‘संभावनाओं के आधार पर राजनीति में बंद दरवाजे भी… सुशील मोदी ने दिखा दी बिहार की तस्वीर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bihar News: बिहार (Bihar News) में सियासी उठापटक की चर्चा के बीच दिल्ली से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार ने बड़ा बयान दिया है। सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजनीति में बंद दरवाजे कभी भी खुल जाते हैं। सुशील मोदी ने कहा कि संभावनाओं के आधार पर दरवाजे खुल भी सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को लेना है। केंद्रीय नेतृत्व जो भी निर्णय लेगा, हम उसके साथ होंगे। दरअसल, सुशील मोदी का यह बयान मौजूदा समय में काफी अहम माना जा रहा है।

नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर..

इससे पहले भी बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी कह चुके हैं कि अगर केंद्रीय नेतृत्व चाहता है कि नीतीश कुमार एनडीए में आएं तो राज्य इकाई इस फैसले को स्वीकार करेगी। इसके साथ ही सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाई-भतीजावाद वाले बयान की भी तारीफ की है। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पहली बार नीतीश कुमार ने परिवारवाद पर सही बात कही है।

उन्होंने कहा था कि परिवारवाद का विरोध बीजेपी की नीति है और सीएम नीतीश कुमार भी उसी विचारधारा के हैं। आपको बता दें कि कर्पूरी जयंती पर रैली में अपने संबोधन में सीएम नीतीश ने परिवारवाद पर निशाना साधा था। इसे परोक्ष रूप से लालू परिवार और राहुल गांधी पर निशाना माना गया। सुशील मोदी ने कहा कि यह बीजेपी की नीति है और पीएम मोदी इसके (परिवारवाद) सबसे बड़े विरोधी हैं। आपको बता दें कि सूत्रों से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक नीतीश कुमार अब बीजेपी के साथ मिलकर बिहार में सरकार बना सकते हैं। इस सरकार में सीएम नीतीश कुमार होंगे और डिप्टी सीएम बीजेपी से होंगे।

राम मांझी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि

आपको बता दें, बिहार की राजनीति में लगातार उथल-पुथल चल रही है और इसी क्रम में एक और बड़ी खबर यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मुलाकात कर सकते हैं। इस मुलाकात को बिहार में हो रही राजनीतिक उठापटक की खबरों के तहत बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीजेपी और जेडीयू के बीच चल रही बातचीत लगभग अंतिम चरण में है और जीतन राम मांझी और चिराग पासवान जैसे नेताओं की सहमति की बातचीत भी अंतिम चरण में है। आपको बता दें कि आज जीतन राम मांझी ने सोशल मीडिया के जरिए बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल का अनुमान लगाया था।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular