Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsBihar News: सीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या! इलाके में...

Bihar News: सीवान में दो लोगों की गोली मारकर हत्या! इलाके में दहशत का माहौल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Bihar News: बिहार के सीवान जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेखौफ बदमाशों ने गुरूवार की सुबह दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। ये दोनों जमीन का करोबार करते थे। मारे जाने वाले व्यक्ती भी अपराधिक छवि के थे। हत्या के पिछे की वजह जमीन विवाद जताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। पुलिस को घटना स्थल से खोखा भी बरामद हुआ है। ये घटना सराय ओपी थाना इलाके के माहपुर दलित टोला की है।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना

मरने वालों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तेलहटा निवासी कालीचरण और सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी धर्मेंद्र डोम के रूप में की गई है। सूचना अनुसार माहपुर दलित टोला में स्थानिय लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनी। जिसके बाद लोगों ने करीब जाकर देखा तो दोनों व्यक्ति के शव खून से लथपथ पड़े मिले। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। पुलिस को घटनास्थल से 12 जिंदा कारतूस व गोलू का खोखा मिला है। दोनों मरने वाले आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं। मरने वाले दोनों लोगों के ऊपर लूट, हत्या और बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।

  

ALSO READ:

UP News: खुशखबरी! यूपी में बनेंगे 5 नए एयरपोर्ट, जानें किन जिलों में होंगे हवाई अड्डे   

Ram Mandir: अयोध्या के रामघाट पर रामलीला का आयोजन, ये मशहूर एक्टर निभाएंगे भूमिका

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular