Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsBihar News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के खिलाफ रची...

Bihar News: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति के खिलाफ रची सजिश, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Bihar News: बिहार के जमुई में एक हत्या की साजिश का मामला सामने आया है। जहां एक इ-रिक्शा चालक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मरवाने की कोशिश की है। दोनों ने डेढ़ लाख में एक शूटर को हायर करके गोली मरवा दी है। घायल चालक को देख कर लोगों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी और प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

24 अक्टूबर का है मामला

जानकारी के मुताबिक ये घटना बीते 24 अक्टूबर का है। जहां जाजल मोड़ के पास सिकंदरा निवासी ई-रिक्शा चालक राजा कुमार को बदमाशों ने तीन गोलियां मार दी थी। इस घटना के बाद घायल चालक को गंभीर अवस्था में समुई सदर अस्पताल भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उसकी हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया था। फिलहाल अभी घायल का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है।

जमुई पुलिस अधीक्षक ने किया पूरे मामले का खुलासा

इधर इस मामले को लेकर जमुई के पुलिस अधीक्षक डॉ शौर्य सुमन ने एसआईटी का गठन किया। जिसके बाद इस घटने के तीन दिन बाद ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया गया। जिसमें पुलिस ने ई-रिक्शा चालक पत्नी के साथ पांच लोगों को हथियार और कैश के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read:  नोएडा और गाजियाबाद में सांस लेना हुआ मुश्किल, पढ़ें किस जिलों का क्या है हाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular