Friday, May 17, 2024
HomeLatest News Bihar: सड़क ही लूटकर ले गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

 Bihar: सड़क ही लूटकर ले गए लोग, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -
India News (इंडिया न्यूज़), Bihar: बिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद हंसी तो आएगी ही, लेकिन उससे ज्यादा आपको हैरानी होगी। क्योंकि वहां लोग सड़क चुराते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।बिहार और वहां के कारनामे, पूरी दुनिया में ऐसे किस्से देखने या सुनने को नहीं मिलेंगे।
बिहार में कभी लोग रेल की पटरी चुरा लेते हैं तो कभी ईंजन ही गायब हो जाता है।कभी लोग पुल चुरा लेते हैं तो कभी कुछ और गायब कर देंगे। लेकिन अब एक नया कीर्तिमान बिहार के लोगों ने रचा है। जी हां, इस बार सड़क ही चोरी कर लिया। बिहार जहानाबाद में कुछ लोग सड़क चोरी करते हुए नजर आ रहे हैं, उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सड़क लूटने कि लोगों में होड़  (Bihar)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा गया कि कुछ कारीगर सड़क बनाने का काम कर रहे हैं। उस समय गांव के लोग सड़क बनाने का मैटेरियल ही लूट कर ले जा रहे हैं। सड़क लूटने के लिए लोगों में होड़ मची है कि कौन कितना ज्यादा लूट सकता है। यह वीडियो कहीं और का नहीं बल्कि बिहार के जहानाबाद का है।

सड़क के बनने से पहले ही लूट

वीडियो मखदूमपुर प्रखंड के अंतर्गत आने वाले औदान बिगहा गांव का है, जहां मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है। लेकिन सड़क बनने से पहले ही लोगों ने उस सड़क को लूट लिया। कुछ ग्रामीणों ने बिना कैमरे के बताया कि तीन किलोमीटर तक इस सड़क का निर्माण होना था। लेकिन सड़क बनने से पहले ही लोगों ने उसे लूट लिया। यह कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी जब यह सड़क बन रही थी, लोगों ने ऐसा ही काम किया और सड़क को लूट लिया।

लोगों ने दिए ऐसे कमेंट्स

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों से रहा नहीं गया और उन्होंने कमेंट्स की बौछार लगा दी। एक यूजर ने लिखा- ऐसे चोरों पर FIR दर्ज होने के साथ ही उन्हें 5 साल तक सभी सरकारी सुविधाओं से दूर रखना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- विकास को सड़क से घर तक घसीटकर ले जाना चाहती है नादान पब्लिक।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular