Wednesday, July 3, 2024
HomeBiharBihar Political Crisis : खेल होना बाकी...तेजस्वी यादव ने कहा, जानें सियासी...

Bihar Political Crisis : खेल होना बाकी…तेजस्वी यादव ने कहा, जानें सियासी उथलपुथल के बीच किसने क्या बोला?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Political Crisis : बिहार में सियासी उथलपुथल के बीच पटना में बीजेपी, राजद और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा (हम) पार्टियों की बैठक हुई हैं। वहीं, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी आवास पर राजद विधायकों की बैठक की। जिसके बाद कई नेताओं के बयान भी सामने आ रहे हैं।

बिहार में अभी खेल बाकी : तेजस्वी 

राजद विधायकों की बैठक तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अभी खेल बाकी है, नीतीश कुमार हमारे लिए सम्माननीय हैं। बैठक के तुरंत बाद राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा हुई। लालू प्रसाद यादव जो भी फैसला लेंगे, वह हमें स्वीकार है।

बिहार के राजनीतिक हालात पर केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि बिहार में जो कुछ भी हो रहा है, उसमें हमारी कोई भूमिका नहीं है। INDIA गठबंधन में कई भ्रष्ट पार्टियां हैं, जिनमें राजद और कांग्रेस सबसे भ्रष्ट पार्टियां हैं। इस वजह से नीतीश कुमार अब उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं। जब नीतीश कुमार इस्तीफा देंगे तो हमारा राष्ट्रीय नेतृत्व लेगा।

अगले तीन दिनों तक पटना में रहेंगे राजद विधायक

वहीं, बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने कहा कि हमने पहले कहा था कि नीतीश कुमार पद के लिए कहीं भी जा सकते हैं। वह पद के लिए ही आ रहे हैं, इसीलिए इतनी बैठकें हो रही हैं। इस बीच सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई है कि लालू प्रसाद यादव ने अपने विधायकों को अगले तीन दिनों तक पटना में रहने का निर्देश दिया है। राजद सांसद मीसा भारती ने कहा कि अभी तक किसी की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है, हम जब भी सरकार में आते हैं तो बिहार की जनता के लिए काम करते हैं।

पटना में हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने अपने विधायकों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद पार्टी प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण ने कहा कि यह साफ है कि हम एनडीए का हिस्सा हैं और पीएम मोदी के नेतृत्व में गठबंधन के फैसलों के साथ मजबूती से खड़े रहेंगे।

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि इस बारे में लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव बताएंगे। नीतीश कुमार के साथ लंबा जुड़ाव रहा है।

बिहार के राजनीतिक हालात पर बीजेपी नेता जनक चमार ने कहा कि आज बिहार के विधायकों, एमएलसी और सांसदों की बैठक हुई। हमें पीएम मोदी की योजनाओं को बिहार के सभी गांवों तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया है। एक और बीजेपी नेता हरि सहनी ने बताया कि खेला तो होगा… जो स्थिति (बिहार में) पैदा हुई है, उसमें कुछ नतीजे निकलेंगे। कब निकलेंगे ये कहा नहीं जा सकता।

ALSO READ:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular