Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsBihar Politics : अचानक राजभवन पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बिहार में सियासी...

Bihar Politics : अचानक राजभवन पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, बिहार में सियासी हलचल हुई तेज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Politics :  बिहार से इस वक्त बड़ी खबर मिल रही है। सीएम नीतिश कुमार अचानक ही राजभवन पहुंच गए हैं। उनके साथ में मंत्री विजय चौधरी भी मौजूद हैं। मिली सूचना के अनुसार, सीएम नीतिश कुमार सरकरी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सीधे राज्यपाल से मिलने पहुंचे हैं।

जिसके बाद जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोरन ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा नतीजे के बाद नीतीश कुमार किस दिशा में जाएंगे, यह दुनिया में कोई नहीं बता सकता, यहां तक कि नीतीश कुमार भी नहीं बता सकते, उन्हें भी नहीं पता।

प्रशांत किशोर ने कहा कि कुछ दिन पहले हुई समन्वय समिति की बैठक में उनकी पार्टी के अध्यक्ष ललन सिंह नहीं गए, उन्होंने किसी और को भेज दिया। ऐसा नहीं है कि नीतीश कुमार कल बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. यह नीतीश कुमार की राजनीति की शैली है, जो अपने साथ रहने वालों को हमेशा डराते रहते हैं कि अगर वे हमारी ओर ध्यान नहीं देंगे, तो हम वहां भी जा सकते हैं।

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और कहेंगे कि मेरी अंतरात्मा मुझसे कह रही है कि मैं अब इन लोगों के साथ नहीं रहूंगा। सब एक नहीं हुए, मैंने कहा था कि सब एक हो जाओ, अगर ऐसा नहीं हुआ तो अब क्या करें? अब फिर से बीजेपी में जा रहे हैं। नीतीश कुमार इसी तरह की राजनीति करते रहते हैं. मैं हर दिन कहता हूं कि मुझे नहीं लगता कि वह लोकसभा से पहले जाएंगे। वह लोकसभा तक बने रहेंगे।

ALSO READ:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular