Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsBihar Politics : 'मुझे कर्पूरी धाम जाना था लेकिन मैं दिल्ली जा...

Bihar Politics : ‘मुझे कर्पूरी धाम जाना था लेकिन मैं दिल्ली जा रहा हूं’, NDA में नीतीश के शामिल होने की अटकलों पर चीराग पासवान का बयान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bihar Politics: बिहार (Bihar Politics) में सियासी संकट जारी है। सबकी निगाहें नीतीश कुमार के अगले कदम पर हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी और जेडीयू मिलकर दोबारा सरकार बना सकते हैं। शपथ ग्रहण समारोह 28 जनवरी को राजभवन में हो सकता है। नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं। सूत्रों की मानें तो अगले 24 घंटे में नीतीश कुमार इस्तीफा दे सकते हैं और बीजेपी के साथ नई सरकार बना सकते हैं। ऐसे में सूत्रों का कहना है कि सुशील मोदी एक बार फिर राज्य के उपमुख्यमंत्री बन सकते हैं।

चीराग पासवान ने दिया बयान

वहीं सीएम नीतीश कुमार को लेकर चल रही अटकलों पर एनडीए में शामिल लोक जन शक्ति (रामविलास) के चीफ चिराग पासवान का बयान सामने आया।  अगर नीतीश कुमार एनडीए में आते हैं तो क्या आप उससे सहमत होंगे के जवाब में चीराग पासवान ने कहा- देखिए अगर मगर की बात होगी तो इस पर बहुत सारे सवाल जवाब हो जाएंगे। मैं कल भी इस बात को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मेरी बातचीत चल रही है। मुझे लगता है सही समय आने पर तमाम प्रश्नों के जवाब आपको मिल जाएंगे।

भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ मेरी बातचीत..

उन्होंने आगे कहा, “आज मैं दिल्ली जा रहा हूं भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ मेरी बातचीत होनी है। वैसे आज मुझे कर्पूरी धाम जाना था। आज कई तरीके कार्यक्रम थे लेकिन सभी कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। राजनीतिक सरगमियों को लेकर के कई कार्यक्रमों को आज कैंसिल कर दिया गया है।” उन्होंने कहा, मैं लगातार इस बात को दोहरा रहा हूं कि राजनीतिक स्थितियों पर लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास की नजर बनी हुई है। जिस तरीके से घटनाक्रम बदल रहा है अभी भी कई चीजों पर चर्चाएं होना बाकी है।

Also Read –

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular