Wednesday, July 3, 2024
HomeBiharNDA में नहीं जाएंगे नीतीश कुमार, I.N.D.I.A पीएम बनने का मौंका, बिहार...

NDA में नहीं जाएंगे नीतीश कुमार, I.N.D.I.A पीएम बनने का मौंका, बिहार की सियासत पर अखिलेश का भाजपा पर हमला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Bihar Politics : इस वक्त देशभर में बिहार की सियासत की चर्चा हो रही है। सीएम नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की अटकलों का बाजार गरमाया हुआ है। जिसको लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि I.N.D.I.A में रहकर पीएम भी बन सकते हैं।

गठबंधन में PM के दावेदार

सपा नेता ने कहा कि कोई सुगबुगाहट नहीं है। हमारा विश्वास है कि नीतीश जी एनडीए में शामिल नहीं होंगे। नीतीश जी भारत गठबंधन को मजबूत करेंगे। नीतीश कुमार भारत गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के दावेदार हो सकते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पद के लिए किसी भी नाम पर विचार हो सकता है, उसमें नीतीश कुमार भी हो सकते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की पहल पर इंडिया अलायंस बनाया गया। ऐसे में कांग्रेस को आगे आना चाहिए और छोटे दलों को साथ लेना चाहिए। कांग्रेस पर छोटी पार्टियों को एक साथ लाने की बड़ी जिम्मेदारी है। यूपी में सीटों के लिए नहीं जीत के लिए गठबंधन है। जीतना हमारी रणनीति का हिस्सा है।

प्रधानमंत्री पद के लिए दावा नहीं करेंगे अखिलेश

इस दौरान अखिलेश यादव ने यह भी साफ कर दिया है कि वह प्रधानमंत्री पद की दावेदारी नहीं करेंगे। साथ ही भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के लोग भटके हुए हैं। अगर आप भाजपा से हैं तो आपको नौकरी और रोजगार नहीं मिलेगा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अयोध्या भी जाएंगे लेकिन पंडित से पूछकर समय लेंगे क्योंकि 2024 में चुनाव हैं।

Also Read:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular