Monday, July 8, 2024
HomeCrime NewsBijnor Crime: कोल्ड्रिंक का लालच देकर 9 साल के बच्चे से किया...

Bijnor Crime: कोल्ड्रिंक का लालच देकर 9 साल के बच्चे से किया दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Bijnor Crime: उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में 9 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है, मामले में पुलिस ने 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक 9 साल के बच्चे के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस मामले में पुलिस ने 40 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक का लालच देकर बच्चे को एक सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें: CM Yogi Adityanath: अफजाल अंसारी के खिलाफ गरजे सीएम योगी, बोले -‘आज बुलडोजर उनकी छाती रौंद रहा है’

यह पूरा घटना बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र में हुई, जहाँ एक 40 साल के पुरुष ने एक 9 साल के बालक को पहले कोल्ड ड्रिंक पिलाया और फिर बाद में सरकारी अस्पताल के पीछे एक सुनसान स्थल पर उसके साथ बेशर्मी का कदम उठाया। यह भी आरोप लगाया गया है कि आरोपी ने उस नाबालिग को धमकी दी कि यदि वह अपना मुंह खोलेगा तो उसे मौत के घाट उतार देगा।

पुलिस के अनुसार, आरोपी गिरफ्तार किया गया है। उसे एफआईआर दर्ज करने के बाद जेल भेजा गया। एक महिला ने इस घटना की शिकायत की , मुहल्ला कायस्थान निवासी शब्बन (उम्र 40 वर्ष) ने उसके 9 वर्षीय बेटे को कोल्ड्रिंक पिला कर सरकारी अस्पताल के पीछे ले जाकर रेप किया। आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने बताया ये …

हालांकि, जब मोहल्ले के लोग लड़के की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे, आरोपी वहाँ से कपड़े छोड़कर भाग गया। लड़के की मां का दावा है कि आरोपी पहले भी बच्चे के साथ दुष्कर्म कर चुका है, लेकिन बच्चे ने डर के कारण यह नहीं बताया। जब आरोपी ने इस बार बच्चे पर हमला किया, तो बच्चे ने पूरी कहानी बताई। पुलिस और वैज्ञानिक टीम ने आरोपी को मौके पर ले जाकर साक्ष्य जुटाए हैं। शेरकोट थाना प्रभारी धीरज सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Gorakhpur: रिश्ता हुआ कलंकित, बेटे ने की अपने ही माँ- बाप की हत्या

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular