Friday, June 28, 2024
HomeCrime NewsBijnor: खाैफनाक वारदात! मां ने चार वर्ष के इकलाैते बेटे को फावड़े...

Bijnor: खाैफनाक वारदात! मां ने चार वर्ष के इकलाैते बेटे को फावड़े से काटकर जिंदा जलाया

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Bijnor: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। एक मां ने अपने एकलौते पुत्र को फावड़े से काटकर जिंदा जलाकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक चौंकाने वाला हादसा सामने आया है। यहां हीमपुर दीपा थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में एक माँ ने अपने चार साल के बेटे को फावड़े से काटकर जींदा जला दिया। जंगल से घर वापस आये पिता ने जींदा जल रहे बेटे को आग से बचाया और उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गया।

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: उज्बेकिस्तान की महिला ने लगाई फांसी, हॉस्पिटल के बाथरूम में मिला शव

जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस वहाँ पहुंची और आरोपी माँ को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

जलालपुर हसना गांव में थाना क्षेत्र के एक कलयुगी मां आदेश पत्नी कपिल कुमार ने अपने चार वर्ष के मासूम इकलौते पुत्र हर्ष उर्फ कल्लू को फावड़े से काटकर जिंदा ही आग के हवाले कर दिया। मासूम के पिता कपिल खेत से लौट कर आए और इस भयंकर दृश्य को देखकर उनका टूट हौसला गया। उन्होंने अपने बच्चे को बचा लिया लेकिन बहुत देर हो चुकी थी।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया

डॉक्टर ने मासूम की मृत्यु घोषित कर दी। परिवार में शोक का माहौल है और पुलिस तथा क्षेत्राधिकार चांदपुर भारत सोनकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण घटना स्थल पहुँचे। मां को हिरासत में ले लिया गया है और पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: इटली जाएंगे PM मोदी, मेलोनी से भी होगी मुलाकात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular