Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionBijnor News:राकेश टिकैत का बीजेपी पर तंज, षड्यंत्र रचने का लगाया आरोप...

Bijnor News:राकेश टिकैत का बीजेपी पर तंज, षड्यंत्र रचने का लगाया आरोप नहीं बढ़ा रहे फसलों के दाम

- Advertisement -

राज्य में जमीनों के भाव में तेजी से बढ़ते नजर आ रहे हैं। जबकि किसानों की फसलों के दाम नहीं बढ़ते दिख रहे हैं। बिजली को किसी के हाथों दे दिया जा रह है। टिकैत ने बोला कि बिजली निजी हाथों को दे देने पर बहुत महंगी होने की संभावना है। किसानों के अपने नलकूपों पर भी इलेक्ट्रॉनिक मीटर लगाना सही नहीं है। उनका कहना है कि यह सब षड्यंत्र किया जा रहा है।

किसानों की हालत खराब

बता दें कि राकेश टिकैत ने बीते दिन बिजनौर में भाकियू राष्ट्रीय सचिव स्वर्गीय धीरसिंह बालियान की अंतेष्ठी में शामिल होने के लिए गए थे। राकेश टिकैत ने बताया कि किसानों की परिस्थिती अभी खराब है। जो किसान मजबूत है वो किसान ही आंदोलन में लगे है। वहीं किसानों की भूमि को फ्री में खरीद लिया जा रहा है।

उनका कहना है कि व्यापारी जहां किसानों की जमीन खरीदते दिख रहे हैं। प्रवक्ता राकेश टिकैत ने बोला कि विधानसभा के चुनाव में लाए घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं कर रही सरकार। जहां सरकार ने मुफ्त में बिजली देने का वादा किया था वहीं अब नलकूपों पर मीटर क्यों लग रहा हैं।

 मुरादाबाद मंडल अध्यक्ष 

राकेश टिकैत ने बोला कि भाकियू के मुरादाबाद मंडल अध्यक्ष बाबूराम तोमर है। और उनके खिलाफ एफआईआर की गई है। उनका दोष सिद्ध नहीं हुआ है। बोला कि बाबूराम तोमर पर कोई भी दोष सिद्ध नहीं होता है। लेकिन अभी वहीं अध्यक्ष रहेंगे।

ये भी पढ़े-Vindhyachal Mandir News:विंध्य धाम में जयकारों से गूंजा मां विंध्यवासिनी का मंदिर, नवरात्र के तीसरे दिन भारी भीड़

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular