Sunday, June 2, 2024
HomeCrime Newsपूर्व WWE रेसलर बिली जैक हेन्स पर लगा पत्नी के हत्या का...

पूर्व WWE रेसलर बिली जैक हेन्स पर लगा पत्नी के हत्या का आरोप, जानें क्या है मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Billy Jack Haynes:  न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, पूर्व अमेरिकी पहलवान, जिसे बिली जैक के नाम से जाना जाता है, पर 8 फरवरी को 85 वर्षीय जेनेट बेक्राफ्ट की हत्या में सेकेंड डिग्री में हत्या और हथियार के गैरकानूनी इस्तेमाल का आरोप लगाया गया था। इससे पहले, पोर्टलैंड पुलिस ने एक बयान में कहा था कि 70 वर्षीय हेन्स एक स्थानीय अस्पताल में पुलिस हिरासत में थे।

क्या है पूरा मामला

इस महीने की शुरुआत में, पुलिस ने कहा कि उन्होंने पोर्टलैंड के पड़ोस में गोलीबारी की रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी और विशेष टीमों से मदद का अनुरोध किया। केजीडब्ल्यू-टीवी ने बताया कि हेन्स को दो घंटे की बातचीत के बाद दो घंटे के लिए हिरासत में लिया गया। पुलिस ने बेक्राफ्ट को घर के अंदर मृत पाया।

ये भी पढ़ें:- UP Police Bharti 2024: यूपी पुलिस भर्ती मामले में STF का एक्शन, 4 आरोपी गिरफ्तार  

एक पुलिस प्रवक्ता ने पहले मामले के बारे में सवालों का जवाब नहीं दिया था, जिसमें यह भी शामिल था कि क्या हेन्स को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। यह ज्ञात नहीं था कि हेन्स के पास कोई वकील था जो उसकी ओर से बोल सकता था।

पुलिस ने कहा कि बेक्राफ्ट के परिवार ने गोपनीयता मांगी। हेन्स ने अपने करियर के दौरान बिली जैक हेन्स के रूप में प्रदर्शन किया, जिसमें वर्ल्ड रेसलिंग फेडरेशन में प्रतिस्पर्धा करना शामिल था, जिसे अब वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के नाम से जाना जाता है।

ये भी पढ़ें:- 

Mathura News: आज मथुरा की श्रीकृष्ण जन्मभूमि- शाही ईदगाह मामले पर होगी सुनवाई, जानिए क्या है पूरा विवाद

Vishnu Bhagwan: बृहस्पतिवार को पीले रंग के वस्त्र पहनने की क्यों दी जाती है सलाह, जानिए पौराणिक महत्व  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular