Tuesday, July 9, 2024
HomeEntertainment NewsBipasha Karan Daughter: बिपासा ने पहली बार किया अपनी बेटी देवी का...

Bipasha Karan Daughter: बिपासा ने पहली बार किया अपनी बेटी देवी का चहरा रिवील, जिसके बाद फैंस और सेलेब्स के आएं प्यार भरे कोमेंट्स

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Bipasa revealed her daughter Devi face for the first time): बॉलीवुड के पॉपुलर कपल बिपाशा बसु  और करण सिंह ग्रोवर ने अपनी बेटी देवी को पिछले साल 12 नवंबर को वेलकम किया था। जिसके बाद से ही दोंनो कपल अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेटी की तस्वीरें शेयर करते रहते थे। जहां अक्सर वो अपनी बेटी का चेहरा छुपाऐ हुए रखते थे। हालांकि फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे देवी का फेस देखने का, जो फाइनली कपल ने अब दिखा दिया है।

खबर में खासः-

  • बिपाशा ने किया देवी का फेस रिवील 
  • लिखा खूबसूरत कैप्शन 
  • बिपाशा की बेटी पर जमकर प्यार बरसा रहे फैंस और सेलेब्स

बिपाशा ने किया देवी का फेस रिवील 

बिपाशा सोशल मीडिया पर आए दिन कभी देवी के हाथ तो कभी उनके पैरों की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। वहीं हाल ही में बिपाशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी देवी की एक फोटो शेयर कर के फेस रिवील कर दिया है। जिसे सोशल मीडिया युर्जस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। वहीं और तरह-तरह के कमेंट कर बिपाशा और करण के लाडली के फेस रिवील पर प्रतिक्रिया दे रहे है।

लिखा खूबसूरत कैप्शन 

बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर बेटी देवी की नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में देवी पिंक रंग के ड्रेस में सिर पर एक हेडबैंड लगाई हुई है। बता दें बिपाशा ने बेटी की फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है-” हेलो वर्ल्ड… मैं देवी  हूं।

बिपाशा की बेटी पर जमकर प्यार बरसा रहे फैंस और सेलेब्स

बता दें सभी सेलेब्स और फैंस जमकर बिपाशा और करण की बेटी की फोटो पर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं उस पर कमेंट भी कर रहे हैं। जहां एक फैन ने लिखा, “ ये तो बहुत प्यारी परी है।” वहीं राजीव दतिया ने लिखा, “ सो क्यूट।” एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने लिखा, “ सबसे प्यारी छोटी मंचकिन, देवी को प्यार और आशीर्वाद।”

ये भी पढ़ें- Adipurush New Poster: आदिपुरुष ने किया नया पोस्टर रीलिज, जिसमें भक्ति में लीन दिखे हनुमान

 

 

 

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular