Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsPolitics News : बीजेपी ने सांसदों से मांगी ‘परफार्मेंस रिपोर्ट’, भेजा गया...

Politics News : बीजेपी ने सांसदों से मांगी ‘परफार्मेंस रिपोर्ट’, भेजा गया फार्म, रोज एक कार्यकर्त्ता को 40 लोगों से करना होगा संपर्क, आखिर क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़ ) Politics News  लखनऊ : बीजेपी ने सभी सांसदों को दो पन्नों के नोट्स के साथ तीन फार्म भेजा है। इस फार्म को भरकर उन्हें प्रदेश कार्यालय या फिर दिल्ली में संसदीय कार्यालय में जमा करना है।

सांसदों ने भेजी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की लिस्ट

दरअसल, इसमें उनसे पूछा गया है कि महाजनसंपर्क अभियान में सांसदों ने कितना काम किया है। साथ ही यह आगे के टारगेट भी दिए गए हैं। इस रिपोर्ट की उनके 2024 के टिकट में भी भूमिका रहेगी।

सांसदों को अपनी लोकसभा में 100-100 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की लिस्ट भेजनी है। इनका सम्मेलन कराना है। इसमें यह भी बताना है कि कितने इन्फ्लुएंस बीजेपी के लिए अच्छा लिखते हैं, कितने खराब और कितने लोग तटस्थ रहते हैं।

1000 विशिष्ट लोगों की बनी लिस्ट

सांसदों को अपनी लोकसभा में 1000 विशिष्ट लोगों की लिस्ट देनी है। इनमें पद्म पुरस्कार विजेता, खिलाड़ी, शिक्षक, चिकित्सक, शहीद परिवार के लोग शामिल हैं। इसके साथ ही उन्हें अपने क्षेत्र में 40 से 50 कार्यकर्ताओं की टीम तैयार करनी है।

हर एक कार्यकर्ता को डेली सुबह 20 और शाम को 20 यानी 40 लोगों से संपर्क करना है। उन्हें मोदी सरकार के नौ साल के कामों के बारे में बताकर उसकी एक बुकलेट देनी है।

हर वर्गों का बनेगा अलग लिस्ट

सांसदों ने अपनी इलाके में कितने सम्मेलन किए और उसमें अलग-अलग वर्गों की कितनी सहभागिता रही, यह भी फार्म में भरकर बताना है। खासतौर पर लाभार्थी, व्यापारी और सामाजिक सम्मेलनो में कितनी संख्या आयी उसकी जानकारी देनी है।

सांसदों को योग दिवस पर अपने क्षेत्र में 1000 से 2000 के बीच का कार्यक्रम करना है। इसकी फोटो सरल एेप पर डाउनलोड करनी है। पीएम मोदी 27 को सभी बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके लिए तैयारी करनी है।

Also Read – कांवड़ यात्रा 2023 की तैयारी को लेकर 5 मंडलों के अधिकारियों के साथ बैठक, सीएम ने जारी किया दिशा निर्देश

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular