Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Captures All five Seats of Mathura : हेमा मालिनी बोली, सीएम...

BJP Captures All five Seats of Mathura : हेमा मालिनी बोली, सीएम योगी के अच्छे कामों की जीत

- Advertisement -

BJP Captures All five Seats of Mathura

इंडिया न्यूज, मथुरा : BJP Captures All five Seats of Mathura  यूपी विधानसभा चुनाव परिणाम (UP assembly election results) के बाद  ड्रीमगर्ल व भाजपा सांसद हेमामालिनी (Dreamgirl and BJP MP Hema Malini) ने भाजपा की प्रचंड जीत पर खुशी हाजिर की। बोलीं, यूपी में ये जीत सीएम योगी आदित्यनाथ के बेहतर काम की जीत है। कोरोना काल में हर व्यक्ति को भोजन और चिकित्सा मुहैया करवाने में जिस तरह से मेहनत की और इसके बाद भी हरसंभव मदद लोगों तक पहुंचाने में कहीं कोई कोताही नहीं छोड़ी। यही कारण है जनता ने उन्हें एक बार फिर सूबे की सत्ता की चाबी सौंपी है।

Read  More : SP-BJP Supporters Clash in Kannauj, Force Chased Away : हार से तिलमिलाए सपाइयों ने की पत्थरबाजी, जवान घायल

जनता का जताया आभार

BJP Captures All five Seats of Mathura 

ओमेक्स सिटी स्थित आवास पर गुरुवार को सांसद हेमामालिनी ने इंडिया न्यूज से बातचीत की। बताया जिले में पिछली बार चार सीट मिली थीं लेकिन, इस बार पांच सीट पर भाजपा ने जीत दर्ज की है। इसके लिए उन्होंने जनता का आभार जताया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पिछले पांच साल में जिस तरह से मेहनत और लगन के साथ प्रदेश की जनता की भलाई के लिए काम किए। आप जनता के लिए काम करेंगे, तो जनता भी आपको सराहेगी।

महिला सुरक्षा को दी तब्बजो BJP Captures All five Seats of Mathura 

पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम योगी ने जिस तरह से प्रदेश में विकास की गंगा बहाई है, उसका परिणाम आज चुनाव परिणाम में देखने को मिला। महिला सुरक्षा पर सरकार ने काम किया, तो महिलाओं ने बड़ी संख्या में भाजपा को वोट दिया। शिक्षा के क्षेत्र में प्रदेश में मेडिकल कालेजों की बड़ी श्रृंखला खड़ी की, जो बहुत जरूरी है। किसान आंदोलन के बावजूद भाजपा की प्रचंड जीत पर कहा किसान भाजपा से हमेशा खुश थे। बीच में कुछ लोगों ने विवाद पैदा करने की कोशिश की, लेकिन हमने अपना पक्ष मजबूती के साथ किसानों के सामने रखा।

Read  More : Agra’s Bahubali’s Daughter Lost in the Election : यूके रिटर्न रूपाली को भाजपा ने दी मात

Also Read : Uttar Pradesh Election Result 2022 live Updates : यूपी में भाजपा ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, 230 सीटों पर आगे, सपा को 112 पर बढ़त

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Ajay Dubey
Ajay Dubey
India News Senior Sub Editor. Danik jagran & Amarujala as a City & Crime Reporter 15 Years.
RELATED ARTICLES

Most Popular