Tuesday, July 16, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP Foundation Day: पीएम मोदी, सीएम योगी समेत तमाम दिग्गजों ने दी...

BJP Foundation Day: पीएम मोदी, सीएम योगी समेत तमाम दिग्गजों ने दी बधाई, कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह

- Advertisement -

BJP Foundation Day: बीजेपी आज अपना 43वां स्थापना दिवस मना रही है। 6 अप्रैल 1980 को पार्टी की स्थापना हुई थी। इस खास अवसर पर बीजेपी के तमाम नेताओं ने बधाई दी है। बीजेपी इस अवसर पर देश प्रदेश में तमाम कार्यक्रम कर रही है। बीजेपी के कार्यकर्ता इस खास मौके पर तमाम प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने इस खास अवसर पर देश भर के बीजेपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश बीजेपी के कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भाजपा के 43वें स्थापना दिवस की सभी राष्ट्रवादी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! मा। राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के यशस्वी नेतृत्व में हम सभी ‘सेवा ही संगठन’ को चरितार्थ करते हुए समाज के अंतिम पायदान पर खड़े प्रत्येक व्यक्ति के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

वहीं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने भी बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस पर राष्ट्र निर्माण में समर्पित समस्त कर्मठ व परिश्रमी देवतुल्य कार्यकर्ताओं को हार्दिक शुभकामनाएं!” एक और ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि “राष्ट्रहित, अंत्योदय व एकात्म मानववाद के ध्येय लेकर चलने वाली विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी @BJP4India के 44वें स्थापना दिवस पर मैं उन सभी महान विभूतियों को नमन करता हूँ जिनकी निस्वार्थ सेवा और समर्पण से पार्टी आज इस शिखर पर पहुंची है।

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं में भरा उत्साह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज देश के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने संबोधन में कहा कि आज हम सभी अपनी पार्टी का स्थापना दिवस मना रहे हैं। मां भारती की सेवा में समर्पित प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता को मैं बहुत-बहुत बधाई देता हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा की स्थापना से लेकर आज तक जिन महान विभूतियों ने पार्टी को सींचा है। पार्टी को संवारा है, सशक्त और समृद्ध किया है, छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर के वरिष्ठ पद पर रह कर देश और पार्टी की सेवा करने वाले सभी महानुभावों को मैं शीश झुका कर प्रणाम करता हूं।

पीएम ने कहा कि आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान जी की जन्म जयंती मना रहे हैं। हनुमान जी का जीवन और उनके जीवन के प्रमुख प्रसंग आज भी हमें पुरषार्थ के लिए प्रेरित करते हैं। भारत की विकास यात्रा के लिए प्रेरणा देते हैं।

Also Read: UP Cabinet Meeting: कैबिनेट की बैठक मे 13 अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर, बुनकरों को मिली बड़ी सौगात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular