Friday, July 5, 2024
HomePoliticsBJP Foundation Day: BJP ने धूमधाम से मनाया अपना 44वें स्थापना दिवस,...

BJP Foundation Day: BJP ने धूमधाम से मनाया अपना 44वें स्थापना दिवस, CM धामी बोले- पार्टी रुपी पौधा आज वटवृक्ष बन गया

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (BJP celebrated its 44th foundation day) भाजपा के 44 वें स्थापना दिवस पर आज पूरे देशभर में भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किये गए। इसके साथ ही देहरादून में भी सुबह ध्वजा रोहण के बाद वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को कार्यकर्ताओं ने सुना।

खबर में खास:-

  • 44 वें स्थापना दिवस पर भाजपा कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किये
  • वर्चुअल माध्यम से पीएम मोदी के संबोधन को सुना
  • पार्टी रुपी पौधा आज वटवृक्ष बन गया- धामी

वर्चुअल माध्यम से पीएम मोदी के संबोधन को सुना

भारतीय जनता पार्टी के 44वें स्थापना दिवस को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन को कार्यकर्ताओं ने सुना। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। सबसे पहले प्रदेश मुख्यालय पहुंचकर पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने ध्वजारोहण किया। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी को भाजपा के स्थापना दिवस और हनुमान जयंती दोनों की शुभकामनाएं दी।

पार्टी रुपी पौधा आज वटवृक्ष बन गया- धामी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जिन महान कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी रुपी पौधा लगाया था आज वह वटवृक्ष बन गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद सीएम धामी ने कहा कि हम जन- जन का दिल जीतने का काम करेंगे। समाज के अंतिम छोर और अंतिम व्यक्ति तक हम सुविधाएं पहुंचाका काम करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के संस्थापक सदस्यों ने जो आधारशिला रखी है जो विचार रखे उसी के आधार पर हम काम करेंगे और आगे बढ़ेंगे।

Also Read: Hanuman Janmotsav: हनुमान जन्मोत्सव पर धर्मनगरी में भी निकाली गई शोभायात्रा, पुलिस- प्रशासन पहले से ही सतर्क

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular