Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsBJP in UP : मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर...

BJP in UP : मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा करेगी कई कार्यक्रम, जानिए इस बार चुनावी शंखनाद में क्या है खास

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), BJP in UP लखनऊ : प्रधानमंत्री मोदी देश में रैलियां कर चुनावी शंखनाद करेंगे, इनमें तीन रैलियां उत्तर प्रदेश में करने की योजना है।

  • प्रधानमंत्री देश में रैलियां कर करेंगे चुनावी शंखनाद
  • ये रहा पूरे कार्यक्रम का लिस्ट
  • 21 जून को मनाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस
प्रधानमंत्री देश में रैलियां कर करेंगे चुनावी शंखनाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 वर्ष पूर्ण करने के उपलक्ष्य में देशभर में दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी देश में रैलियां कर चुनावी शंखनाद करेंगे, इनमें तीन रैलियां उत्तर प्रदेश में करने की योजना है।

15 मई से 15 जून तक मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच जाएंगे भाजपा नेता और कार्यकर्ता। भाजपा के नेता प्रदेश से लेकर जिला स्तर पर प्रबुद्ध वर्ग के लोगों से संपर्क कर मोदी सरकार में हुए बदलाव को बताएंगे।

ये रहा पूरे कार्यक्रम का लिस्ट

इस दौरान लोकसभा स्तर पर पांच और विधानसभा स्तर पर चार अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 25 मई तक क्षेत्र व जिला कार्यसमिति की बैठकों का आयोजन किया जाएगा।

आगामी कार्यसमिति में सभी विधायक और सांसद भी शामिल किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जून माह में देशभर में करीब 20 रैलियों को संबोधित करेंगे। यूपी में अवध, काशी, पश्चिम, कानपुर, ब्रज और गोरखपुर क्षेत्र में मोदी की एक-एक रैली कराने की योजना है।

21 जून को मनाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

दो-दो क्षेत्रों की एक संयुक्त बैठक कराकर तीन रैलियां कराई जाएंगी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सड़क परिवहन मंत्री नितिन गड़करी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की भी यूपी में रैलियों को संबोधित करेंगे।

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा। 23 जून को जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को शहीद दिवस के रूप मनाया जाएगा। इस अभियान का समापन 25 जून पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम से होगा।

also read – लखनऊ विकास प्राधिकरण की लापरवाही आई सामने, दूसरे अपार्टमेंट को ध्वस्तीकरण करने की भेजी दी नोटिस, संकट में फंसे 22 परिवार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular