Saturday, June 29, 2024
HomeLatest NewsBJP Leader: दरोगा ने की भाजपा नेता की पिटाई, CO ने लिया...

BJP Leader: दरोगा ने की भाजपा नेता की पिटाई, CO ने लिया एक्शन

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), BJP Leader: लखीमपुर खीरी से एक हंगामा भरा मामला सामने आया है, जहा पुलिस PRV पर बीजेपी के महानगर मंत्री को खुलेआम पीटने का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा किया। इस घटना के बाद दरोगा पर एक्शन लिया गया।

यह है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में पुलिस PRV पर बीजेपी के महानगर मंत्री को खुलेआम पीटने का आरोप लगते हुए जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। सुचना पर पहुंचे सदर भाजपा विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस कार्यवाई की आलोचना की।

ये भी पढ़ें: पहले पहने औरत के कपड़े फिर किया मेकअप, ऑफिसर का खौफनाक कदम

विधाकायक ने भी धरने पर बैठने का एलान किया। जब CO सदर ने कार्यवाई का आश्वासन दिया तब जाकर कार्यकर्ता शांत हुए। इस मामले में आरोपी दरोगा को लाइन हाज़िर किया गया।

भाजपा के महामंत्री सूर्य प्रकाश मिश्रा ने बताया की रविवार रात को उनके मित्र का कुछ लोगो से झगड़ा हो गया था। दूसरे लोगो के पास असलहे भी थे। इस जानकारी पर वह अपने भाई और अन्य लोगो के साथ मौके पर पहुंचे और सुचना दिए। पुलिस को सुचना मिलते ही मौके पर PRV पहुंची और सभी को गाडी में बिठा लिया। आरोप यह था की दरोगा ने सरेआम मारपीट की।

पुलिस ने बताया

इस मामले में CO सिटी रमेश कुमार तिवारी ने बताया की कोतवाली में तैनात दरोगा अब्बास आज़म पर मारपीट का आरोप लगा था। उस आरोपी दरोगा को लाइन हाज़िर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: BIG BOSS में अंडरवियर सुखाने को लेकर बवाल!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular