Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशभाजपा नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, प्रॉपर्टी विवाद में वारदात...

भाजपा नेता जीतू चौधरी की गोली मारकर हत्या, प्रॉपर्टी विवाद में वारदात की आशंका BJP Leader Jitu Chaudhary Shot Dead in Delhi

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।

BJP Leader Jitu Chaudhary Shot Dead in Delhi : भाजपा के जिला मंत्री जीतू चौधरी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब जीतू चौधरी (40) मयूर विहार फेस 3 स्थित अपने आवास से बाहर आ रहे थे। बताया गया है कि आज पोस्टमॉर्टम किया जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। बाइक सवार दो हमलावरों ने घर के बाहर उनपर पांच गोलियां दागीं। एक गोली उनके सिर में लगी। घायल जीतू को पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने प्रॉपर्टी विवाद की आशंका जताई है।

बागपत के रहने वाले हैं जीतू चौधरी (BJP Leader Jitu Chaudhary Shot Dead in Delhi)

जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि घटना बुधवार रात सवा आठ बजे की है। मूलत: गांव बाली, बागपत यूपी के रहने वाले जीतू अपनी पत्नी और पंद्रह और ग्यारह साल के दो बेटों के साथ मयूर विहार फेज तीन पॉकेट सी वन में रहते थे। परिवार में दो भाई और परिवार के अन्य सदस्य भी साथ रहते हैं। उनका कंस्ट्रक्शन का कारोबार था। वह भाजपा के जिला संगठन में महामंत्री थे। बुधवार रात करीब सवा आठ बजे वह घर पर मौजूद थे। इसी दौरान बाइक से दो हमलावर आए व थोड़ी देर बात करने के बाद ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं।

मामला दर्ज कर सभी पहलुओं को जांच रही पुलिस (BJP Leader Jitu Chaudhary Shot Dead in Delhi)

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। छानबीन करने के दौरान पुलिस को मौके से कई खोखे मिले। पुलिस अफसरों का कहना है कि शुरुआती जांच में प्रॉपर्टी विवाद की बात सामने आई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सभी पहलुओं की जांच कर रही है। हादसे को लेकर बीजेपी के मनोज कुमार ने कहा कि जीतू की हत्या दुखद है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी अस्पताल आए थे। एमएलसी होने के बाद बॉडी शिफ्ट किया जाएगा। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

(BJP Leader Jitu Chaudhary Shot Dead in Delhi)

Also Read : गुरु तेगबहादुर के पग से पावन हुई माटी, पड़ गया नाम गुरुद्वारा गुरु का ताल 400th Prakash Parv of Sikh Guru Tegh Bahadur

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular