Friday, July 5, 2024
Homeटॉप न्यूज़प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले BJP नेताओं की आपस में मारपीट, VIDEO वायरल

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले BJP नेताओं की आपस में मारपीट, VIDEO वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),BJP Leaders Fighting Among Themselves: बीजेपी एक तरफ जहां तीनों राज्यों में मिली जीक का जश्न मना रही है, वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में बीजेपी पदाधिकारी को पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुरी तरही पीटा। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो बुलढाणा के मेहकर शहर का कल यानि 3 दिसंबर की दोपहर के आसपास का बताया जा रहा है। इस घटना के बाद पार्टी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने 6 पदाधिकारियों को 6 वर्षा के लिए निलंबित कर दिया गया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुई कहा सुनी

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मेहखर शहर में कुछ भाजपा प्रतिनिधियों ने तीन राज्यों में जीत और शहर में विकास कार्यों की जानकारी देने के लिए शहर के पार्टी कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले ही बीजेपी के कुछ प्रतिनिधि पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे और बीजेपी जिला उपाध्यक्ष, तालुका अध्यक्ष और महकारा विधानसभा सदस्य से बहस करने लगे।

लोहे की रॉड से किया हमला (BJP Leaders Fighting Among Themselves)

वीडियो में एक व्यक्ति को छड़ पकड़े हुए भी नजर आ रहा है। कार्यकर्ता जिला उपाध्यक्ष, तालुका अध्यक्ष और मुखर के कांग्रेस अध्यक्ष से भिड़ने लगे। इस दौरान उन पर लोहे की रॉड से भी हमला किया गया। इस दौरान कुछ नेता लहूलुहान हो गए।

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

इस संबंध में बीजेपी विधानसभा नेता मेहकारा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मेहकर पुलिस ने 23 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आगे की जांच चल रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बीजेपी जिला अध्यक्ष ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को दी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले के आदेश पर बुलढाणा जिला भाजपा अध्यक्ष ने छह मेहकर कार्यकर्ताओं को छह साल के लिए निलंबित कर दिया।

ALSO READ: 

Election Results: तीन राज्यों में BJP की जीत का बड़ा कारण हैं CM योगी! जानें कैसे? 

BPSC टीचर की हुई पकड़ौआ शादी! अब बीवी को रखने को तैयार नहीं, जानें क्या है पूरा मामला 

UP Weather: आज उत्तर प्रदेश में कई जगह बारिश के आसार, जानें अपने यहां का हाल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular