Sunday, May 19, 2024
HomeLatest NewsBJP Manifesto 2024: डिंपल यादव ने कहा सिर्फ घंटी बजती है

BJP Manifesto 2024: डिंपल यादव ने कहा सिर्फ घंटी बजती है

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), BJP Manifesto 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने आज रविवार (14 अप्रैल) को अपना चुनावी घोषणापत्र (संकल्प पत्र) जारी कर दिया है। इसके बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी और सपा सांसद डिंपल यादव ने संकल्प पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी अपने वादे पूरे नहीं कर पाई है।

जनता सरकार बदलने को तैयार: डिंपल 

उन्होंने खाली थाली बजाने वाली सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि जनता सरकार बदलने को तैयार है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने बीजेपी के संकल्प पत्र पर भी तंज कसा और कहा कि भाजपा का ‘संकल्प पत्र’ किसी काम का नहीं।

सपा सांसद डिंपल यादव ने भी बीजेपी के संकल्प पत्र (BJP Manifesto 2024) को लेकर कहा कि बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने का वादा किया था, लेकिन यह BJP की गारंटी नहीं है सिर्फ घंटी है, ये सरकार खाली थालियां बजवाती है। इस बार जनता सरकार बदलने के लिए तैयार है।

अखिलेख यादव ने भी कसा तंज

वहीं साथ ही पूर्व सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी बीजेपी के संकल्प पत्र (BJP Manifesto 2024) पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र किसी काम का नहीं है, यह झूठ और जुमलेबाजी से भरा है। अखिलेश यादव ने कहा कि जिन लोगों का झूठ और बयान उनकी पहचान बन गए हैं, उन्हें न तो उनके घोषणापत्र पर भरोसा है और न ही भविष्य की गारंटी पर।

ये भी पढ़ें:- Lok Sabha Election: कांग्रेस को बड़ा झटका, 3 तीन हजार कार्यकर्ता BJP में शामिल

ये भी पढ़ें:- गजब है ये शख्स, हारने के लिए लड़ता है चुनाव, 99वीं बार लड़ेगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular