Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशUP में चौंकाने वाला फैसला ले सकती है BJP, हलचल बढ़ी, पढ़ें...

UP में चौंकाने वाला फैसला ले सकती है BJP, हलचल बढ़ी, पढ़ें खबर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), UP News: यूपी के बड़े नेता के लगातार दिल्ली के दौरे कर रहे हैं। जिसके चलते राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। मालूम हो कि पिछले हफ्ते सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली दौरे पर गए थे और उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की थी। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी दिल्ली दौरे पर गये और कई नेताओं से मुलाकात की। जिसके बाद अब  डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दिल्ली दौरे पर थे।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की पीएम से मुलाकात

बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- “आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय और ताकतवर नेता यशस्वी, जिन्होंने गरीबों, पिछड़ों, महिलाओं, आदिवासियों और वंचितों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने में अहम भूमिका निभाई. नया संसद भवन, महिला सशक्तिकरण का प्रतीक। प्रधानमंत्री ने आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी से सौहार्दपूर्ण मुलाकात की और तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर हार्दिक बधाई दी। उत्तर प्रदेश के सर्वांगीण विकास से संबंधित विषयों पर भी मार्गदर्शन एवं आशीर्वाद प्राप्त हुआ।”

अमित शाह से क्या कहां? 

इससे पहले उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। जिस पर उन्होंने लिखा- “आज दिल्ली के नए संसद भवन में गृह एवं सहकारिता मंत्री, वर्तमान भारतीय राजनीति के चाणक्य आदरणीय अमित शाह जी से आत्मीय मुलाकात हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी पर जनता को। तीन राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई दी और आगामी लोकसभा चुनाव-2024 में यूपी की 80 लोकसभा सीटें जीतने के संबंध में आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया।”

गौरतलब है कि बीजेपी ने यूपी में लोकसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। पार्टी जल्द ही यूपी में अपने नए प्रभारी की भी घोषणा कर सकती है। वहीं, अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। ऐसे में प्रदेश के बड़े नेताओं का दौरा कई अटकलें पैदा कर रहा है।

ALSO READ: 

UP Weather Today: यूपी में लगातार गिर रहा पारा, इन शहरों में फिर खराब श्रेणी में AQI  

Ramnagar News: रामनगर में जंगली जानवरों का आतंक! परेशान ग्रामीणों ने कॉर्बेट कार्यालय में दिया धरना 

डेस्क पर ‘जय श्रीराम’ लिखने से टीचर हुई आग बबूला, छात्र के मुंह पर फेंक दिया व्हाइटनर

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular