Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशBJP MLA : भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, हमारे प्रत्याशी के खिलाफ...

BJP MLA : भाजपा विधायक ने दी चेतावनी, हमारे प्रत्याशी के खिलाफ लड़ोगे चुनाव तो भेज देंगे बुलडोजर

- Advertisement -

BJP MLA

इंडिया न्यूज, बाराबंकी (Uttar Pradesh) । भाजपा के विधायक दिनेश रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का यह वीडियो है। आपको बता दें कि बाराबंकी के हैदरगढ़ में दिनेश रावत पारी के कार्यकर्ताओं को समजा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिससे सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया।

बुलडोजर चलने की दी चेतावनी
बाराबंकी में पार्टी के कार्यकर्ताओं को समझाते समय दिनेश रावत ने एक बयान पेश किया। बयान में वह कार्यकर्ताओं को पार्टी के चयनित पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने से मना कर रहे थे। साथ ही उन्होंने चुनाव लड़ने वाले के के घर बुलडोजर भेजने की धमकी दे डाली। बयान में दिनेश रावत ने नकाय चुनाव में टिकट मिलने को लेकर कहा कि पार्टी हर एक पर पर हर किसी को टिकट नहीं दे सकती है। उन्होंने कहा कि पार्टी एक पद के लिए एक व्यक्ति को टिकट दे सकती है। साथ ही उन्होंने टिकट न मिलने वाले सदस्य को दुर्भावना त्याग के पार्टी के घोषित उम्मीदवार का चुनाव जीतने में सहयोग करने को कहा। वहीं उन्होंने चेतावनी दे डाली कि यदि कोई व्यक्ति चुनाव लड़ने की हिमाकत करता है तो उसके घर पर बुलडोजर भेज देंगे।

सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
दिनेश रावत के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने रावत का बयान सोशल मीडिया पर डाल दिया था। बयान के सोशल मीडिया पर डालते ही राजनीति गरमा उठी। इसके बाद विपक्ष के नेता इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया परभाप पर सवाल खड़े करने लगे। वहीँ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra: अजय राय ने प्रयागराज में निकाली भारत जोड़ो यात्रा, लोगों को साथ लाना है उद्देश्य 

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular