Friday, July 5, 2024
HomeAssembly Result 2022BJP Office not Open to Welcome MLA Etawah : स्वागत के लिए...

BJP Office not Open to Welcome MLA Etawah : स्वागत के लिए पहुंचीं विधायक सरिता भदौरिया, जिलाध्यक्ष ने बंद करा दिया भाजपा ऑफिस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, इटावा।

BJP Office not Open to Welcome MLA Etawah : इटावा जिले में एक सीट गंवाने के बाद भी भाजपा नेताओं में खींचतान नहीं थम रही है। इनके बीच की तल्खियां चुनाव से पहले भी दिखती थीं और अब भी दिख रहीं। भाजयुमो ने नवनिर्वाचित विधायक सरिता भदौरिया के स्वागत के लिए भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम रखा था। तैयारियां चल रही थीं, तभी पता चलने पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने अनुमति न लेने का हवाला देकर सभी को बाहर निकालकर ताला बंद करा दिया। इसके बाद आयोजकों को विधायक का स्वागत समारोह पास के मैरिज हाल में करना पड़ा।

विधायकों का हो रहा है सम्मान (BJP Office not Open to Welcome MLA Etawah)

भाजपा ने यूपी में प्रचंड बहुमत हासिल किया है। नवनिर्वाचित विधायकों का सब जगह स्वागत-सम्मान किया जा रहा है। इटावा में स्थिति कुछ अलग है। यहां विधायक सरिता भदौरिया और जिला कार्यकारिणी के बीच की तल्खियां कम नहीं हो रहीं। जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, तीनों जिला महामंत्री और विधायक के बीच की कलह चुनाव से पहले सामने आई थी। भाजयुमो ने विधायक के स्वागत के लिए कार्यक्रम रखा। सुंदरपुर मोड़ स्थित बीजेपी ऑफिस में स्वागत की तैयारियां चल रहीं थीं।

सम्मान समारोह का स्थल बदलना पड़ा (BJP Office not Open to Welcome MLA Etawah)

इसी बीच किसी ने जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत को इसकी सूचना दी, संजीव राजपूत ने कार्यालय में स्वागत समारोह की अनुमति नहीं दी और सबको बाहर निकलवाकर कार्यालय में ताला बंद करा दिया। कार्यालय में ताला बंद करने के बाद सम्मान समारोह कार्यालय के सामने ही मैरिज हाल में आयोजित किया गया। पार्टी कार्यालय पर क्या कार्यक्रम किया जा रहा है, इसकी जिलाध्यक्ष को कोई सूचना नहीं दी गई थी।

(BJP Office not Open to Welcome MLA Etawah)

Also Read : Rajbhar Says BSP Candidates Decided in BJP office : ओम प्रकाश राजभर का नया दावा, बीजेपी ने तय किए थे बसपा के 122 उम्मीदवार

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular