Friday, July 5, 2024
Homeआजमगढ़BJP ने 2024 के लिए हुंकार भर दी, बीजेपी की सरकार ने...

BJP ने 2024 के लिए हुंकार भर दी, बीजेपी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया

- Advertisement -

(BJP shouts for 2024, BJP government made Uttar Pradesh a riot free state) आजमगढ़ (Azamgarh) समाजवादी पार्टी का गढ़ रहे आजमगढ़ में बीजेपी (BJP) ने 2024 के लिए हुंकार भर दी है, गृहमंत्री अमित शाह ने आज आजमगढ़ में अखिलेश यादव को जमकर घेरा,कोरोना काल का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि यहां के सांसद अखिलेश तब आजमगढ़ सांसद थे कोरोना काल में टीका लगाने नहीं आए थे,पीएम मोदी ने लोगों को टीका लगवाया।

  • बीजेपी ने 2024 के लिए हुंकार भर दी है
  • आजमगढ़ में अखिलेश यादव को जमकर घेरा
  • पीएम मोदी ने लोगों को टीका लगवाया

संगीत के महाविद्यालय की नींव रखने का काम किया

अमित शाह ने कहा कि ’’मुझे उत्तर प्रदेश ठीक से याद है जहां पहले कोई रात नहीं थी जब बिजली मिलती थी,केवल रमजान के मौके पर यहां बिजली मिलती थी,आजमगढ़ की छवि को धूमिल करने का काम सपा-बसपा की सरकार ने किया था,जिस आजमगढ़ को पूरे देश मे आतंक के केंद्र के रूप में जाना जाता था वहां पर संगीत के महाविद्यालय की नींव रखने का काम किया है।

उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया

उन्होंने कहा कि ’’जिस उत्तर प्रदेश में कभी कल्पना भी नहीं की जाती थी कि यहां दंगा न हो, लेकिन बीजेपी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को दंगा मुक्त प्रदेश बनाया है। गृहमंत्री अमित शाह ने आजमगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि 2024 के चुनाव में यूपी की जनता फिर से एक बार पीएम मोदी पर भरोसा करे और मोदी जी को जिता कर भारी मतों से विजयी बनाने का काम करे.’’ आजमगढ़ में संगीत महाविद्यालय के शिलान्यास और विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन कार्यक्रम में अमित शाह ने आगे कहा कि आज उत्तर प्रदेश विकास के रास्ते पर चल पड़ा है. ये सपा, बसपा, कांग्रेस क्या देश और उत्तर प्रदेश का विकास कर सकते हैं।

आजमगढ़ में 2017 के पहले पहचान का संकट था

2024 में फिर से सपा, बसपा, कांग्रेस परिवारवाद और जातिवाद को लेकर आएंगे और लोगों को गुमराह करेंगे,वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ’’आजमगढ़ में 2017 के पहले पहचान का संकट था,यहां का नौजवान 2017 के पहले देश में कहीं चले जाए तो कोई किराए पर कमरा देने की बात तो दूर नाम से ही लोग चिढ़ते थे, परहेज करते थे।

 

READD MORE: Hardoi: सफाईकर्मी की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular