Sunday, July 7, 2024
Homeउत्तर प्रदेशफंदे से लटका मिला भजन गायिका का शव, मचा कोहराम, जांच में...

फंदे से लटका मिला भजन गायिका का शव, मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, मैनपुरी।

थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला वंशीगोहरा स्थित मकान में भजन गायिका का शव फंदे पर लटका मिला। सीओ सिटी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया है। मोहल्ला वंशीगोहरा में भानू तोमर के मकान में भजन गायिका गरिमा (26) रहती थीं। वह कार्यक्रमों में साथियों के साथ भजन गाती थी। गुरुवार को गरिमा और भानू खाटू श्याम के दर्शन करने गए थे, जहां से शनिवार की सुबह दोनों लौटे थे। घर लौटने के कुछ ही समय बाद महिला का शव कमरे में फंदे पर लटका मिला।

दरवाजा तोड़कर शव फंदे से उतारा

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह ने लोगों और भानू तोमर से जानकारी जुटाई। भजन गायिका ने फांसी क्यों लगाई, इस संबंध में कोई स्पष्ट रूप से नहीं बता सका। भजन गायिका गरिमा की शादी फर्रुखाबाद के कादरी गेट निवासी मुकेश कुमार से हुई थी। गरिमा के दो बच्चे हैं। पति से हुए विवाद के बाद वह दोनों बच्चों को पति के पास छोड़कर छह माह पहले मैनपुरी आ गईं और भानू के साथ रहने लगीं।

ससुरालीजनों ने बनाई दूरी

पुलिस ने गरिमा के ससुराल वालों को सूचना दी लेकिन उन्होंने दूरी बनाए रखी। गरिमा की मौत के संबंध में जानकारी करने के लिए पति सहित ससुराल का कोई भी व्यक्ति मैनपुरी नहीं आया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव भानू को सौंप दिया है। सीओ सिटी अमर बहादुर सिंह ने बताया कि एक महिला द्वारा फांसी लगाने की सूचना पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस घटना के संबंध में जांच कर रही है। मृतका भानू के साथ उसके मकान में रह रही थी। अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः महंगाई की एक और मार, एलपीजी के दाम 100 रुपये से अधिक का इजाफा

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular