Sunday, June 2, 2024
Homeउपयोगिता समाचारBollywood news:अजय देवगन ने सलमान-शाहरुख की दोस्ती को लेकर कहीं बड़ी बात...

Bollywood news:अजय देवगन ने सलमान-शाहरुख की दोस्ती को लेकर कहीं बड़ी बात सुनकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

अजय देवगन आज कल अपनी फिल्म भोला के प्रमोशन करने में जोर शोर से लगे हुए हैं। यह फिल्म 30 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर नजर आने वाली है। जिसी वजह से वे लगातार वह कुछ ना कुछ बोलते नजर आ रहे हैं। अजय देवगन से जब फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स के साथ उनकी बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ इस तरह जबाब दिया।

सवालों का जवाब

उन्होंने बताया कि अन्य बॉलीवुड सितारों के साथ अपनी दोस्ती में प्रतिद्वंद्विता को कैसे नहीं आने दिया? तो इस बात का जवाब देते हुए अभिनेता ने बताया कि हम भले ही एक दूसरे से कम मिलते हो लेकिन आपस में बात चीत तो करते ही रहते हैं। सभी एक दूसरे से बस एक कॉल की दूरी पर ही रहते हैं। जब भी जरूरत पड़ती है तो हम एक दूसरे का साथ देते हैं। अक्षय, सलमान, शाहरुख, अभिषेक, अमित जी, सुनील शेट्टी, संजू… हम सारे एक दूसरे पर काफी भरोसा करते हैं और समर्थन में एक साथ खड़े नजर आते हैं।

सोशल मीडिया फैंस के बारे में क्या कहा

इसी बातचीत के समय जब अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फैली नकारात्मकता बातों के बारे में बात की गई तो एक्टर ने बताया कि ट्रोल्स की संख्या की बात की जाए तो आम लोगों की तुलना में कम होती है। आम लोगों के पास फिल्मों और फिल्मी सितारों के बारे में जानने की बजाय हजारों बात की परेशानी होती हैं। आम आदमी ट्रेलर देखते हैं और यदि उन्हें ट्रेलर पसंद आता है तो वे फिल्म देखना पसंद करते हैं।

जानकारी दें कि ‘दृश्यम 2’ की आपार सफलता के बाद अजय देवगन बहुत जल्द ही भोला फिल्म में दिखाई देंगे। यह एक तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन खुद ही कर रहे हैं। वहीं फिल्म में उनके साथ हीरोइन तब्बू एक बार फिर से स्क्रीन पर नजर आएगी।

 

ये भी पढ़े- Irfan Solanki Case:इरफान की पत्नी कोर्ट के बाहर रोई, इरफान बोले परिवार को परेशान मत करो मैं इस्तीफा दे दुंगा

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular