Wednesday, July 3, 2024
Homeउपयोगिता समाचारBollywood News: इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का...

Bollywood News: इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इरफान की एक्टिंग आज भी लोगों के दिल में जिंदा

- Advertisement -

Bollywood News: (Trailer of Irrfan Khan’s last film ‘The Song of Scorpions’ released) बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन इरफान की एक्टिंग से लेकर उनकी जिंदादिली आज भी लोगों के दिल में जिंदा है। अब इसी बीच इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि एक्टर की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ (The Song Of Scorpions) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में इरफान खान को आखिरी बार देखकर फैंस की आंखें नम हो गई है।

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ फिल्म में इरफान खान एक ऊंट के व्यापारी के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में इरफान अपनी राजस्थानी भाषा से फैंस को आकर्षित कर रहें हैं। वीडियो में बिच्छू के काटे का इलाज एक ईरानी-फ्रेंच मूल की एक्ट्रेस गोलशिफ्तेह फरहानी करती नज़र आ रहीं हैं। गोलशिफ्तेह फिल्म में एक वैद्य की भूमिका निभा रही हैं। बता दें कि इरफान खान के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस वहिदा रहमान भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तरण ने लिखा, “इरफान खान की आखिरी हिंदी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए इरफान खान को ट्रिब्यूट दिया जाएगा।”

इस फिल्म के ट्रेलर पर लोगों ने किए कमेंट्स

इरफान खान की आखिरी मूवी ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ के ट्रेलर को लोग लाइक करने के साथ खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लीजेंड्स कभी नहीं मरते हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इरफान खान सर अभी भी जिंदा है।” तो किसी ने लिखा, “याद आ गई एक बहुत ही अच्छे एक्टर की, मिस यू इरफान भाई।”

Also Read: Pauri News: बड़ी खबर! उत्तराखंड में CM योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular