होम / 2nd Wedding of Kanika with Boyfriend Gautam : नौ साल बाद शादी करेंगी कनिका कपूर, एनआरआई बिजनेसमैन गौतम संग लेंगी फेरे

2nd Wedding of Kanika with Boyfriend Gautam : नौ साल बाद शादी करेंगी कनिका कपूर, एनआरआई बिजनेसमैन गौतम संग लेंगी फेरे

• LAST UPDATED : March 14, 2022

इंडिया न्यूज, मुम्बई।

2nd Wedding of Kanika with Boyfriend Gautam : ‘बेबी डॉल’ फेम सिंगर कनिका कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कनिका कपूर एनआरआई बिजनेसमैन गौतम के साथ फेरे लेंगी और ये उनकी दूसरी शादी होगी। इससे पहले वह राज चंदोक के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। राज भी एक एनआरआई बिजनेसमैन थे। राज भी लंदन में रह रहे थे और उनके होने वाले पति भी लंदन में ही हैं। कनिका और राज का साल 2012 में तलाक हो गया था और अब वह 9 साल बाद दूसरी शादी करने जा रही हैं।

काफी वक्त से डेट कर रहे हैं दोनों (2nd Wedding of Kanika with Boyfriend Gautam)

गौतम के साथ कनिका कपूर की शादी की प्लानिंग पिछले 6 महीने से चल रही है। खबर है कि कनिका और गौतम पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी लंदन में ही होगी हालांकि ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी या इसे घर में ही आयोजित किया जाएगा इस बारे में अभी खास जानकारी सामने नहीं आई है। कनिका और गौतम की पहली मुलाकात कब और कहां हुई इस बात की जानकारी नहीं आई है। एक रिपोर्ट में माना जा रहा है कि गौतम और कनिका की पहली मुलाकात लंदन के एक म्यूजिक शो में हुई थी।

कोविड के चलते चर्चा में रही थीं कनिका कपूर (2nd Wedding of Kanika with Boyfriend Gautam)

बता दें कि कनिका कपूर ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं लेकिन कोविड की पहली लहर के दौरान वह काफी ज्यादा विवादों में भी रही थीं। कनिका कपूर पर कोविड की गाइडलाइन्स फॉलो नहीं करने और बहुत ज्यादा लापरवाही बरतने का आरोप लगा था। कनिका कपूर काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थीं क्योंकि वह भारत में कोविड पॉजिटिव पाई गईं पहली सेलेब्रिटीज में थीं।

(2nd Wedding of Kanika with Boyfriend Gautam)

Also Read : Unit of RSS will Reach every Justice Panchayat : यूपी में हर न्याय पंचायत तक पहुंचेगा संघ, शताब्दी वर्ष में शाखा के विस्तार की योजना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox