होम / लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के 4 आरोपी हिरासत में, लखनऊ पुलिस कर रही है पूछताछ

लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के 4 आरोपी हिरासत में, लखनऊ पुलिस कर रही है पूछताछ

• LAST UPDATED : July 19, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Lulu Mall Controversy)। राजधानी लखनऊ में नए खुले लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के आरोपी चार लोगों को पुलिस ने मंगलवार सुबह हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बीते दिनों लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से शहर में नया खुला ये शॉपिंग मॉल विवादों आ गया। इसकी प्रतिक्रिया में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने भी हनुमान चालीसा पढ़ी थी। मॉल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

साजिशन पढ़ी गई थी नमाज

सुशांत गोल्फ सिटी के लुलु मॉल में 12 जुलाई को साजिश के तहत नमाज पढ़ी गई थी। इसका खुलासा मॉल के सीसीटीवी कैमरों ने कर दिया है। पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी कैमरों में नमाज पढ़ने गए युवकों की पूरी हरकत कैद हो गई है। इसमें वे अंदर जाते हुए दिखे। फिर भूतल और प्रथम तल पर नमाज पढ़ने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद दूसरी मंजिल पर गए जहां उनको खाली जगह मिल गई।

सुरक्षाकर्मियों के पहुंचने के पहले भाग गए

वहां नमाज पढ़ी और जब तक सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचते, वे भाग निकले। नमाज पढ़ने की दिशा भी धर्म के हिसाब से गलत थी। पुलिस के मुताबिक, नमाज पढ़ने वाले किस धर्म के हैं, इसकी भी जांच की जा रही है। प्रदेश के सबसे बड़े मॉल लुलु का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को किया था। ठीक दो दिन बाद मॉल के अंदर आठ युवक पहुंचे। उन्होंने मॉल की दूसरी मंजिल पर नमाज पढ़ी जिसका वीडियो 13 जुलाई को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ेंः बिहार में उदयपुर जैसा वीभत्स कांड, नुपुर का वीडियो देखने पर चाकू से गोदा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox