होम / Abdullah May Come Out of Jail : जेल से बाहर आएंगे अब्दुल्ला आजम, कोर्ट ने जारी किया रिहाई परवाना

Abdullah May Come Out of Jail : जेल से बाहर आएंगे अब्दुल्ला आजम, कोर्ट ने जारी किया रिहाई परवाना

• LAST UPDATED : January 12, 2022

इंडिया न्यूज, रामपुर।

Abdullah May Come Out of Jail : चुनावी बिगुल के बीच सपा सांसद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के जेल से बाहर आने की उम्मीद है। उनके खिलाफ जिले के विभिन्न थानों में दर्ज 43 मुकदमों में जमानत मंजूर हो चुकी है और अब उनकी रिहाई का परवाना भी पहुंचना शुरू हो गया है। (Abdullah May Come Out of Jail)

नौ मुकदमों में जमानती दाखिल करने के बाद कोर्ट ने रिहाई परवाने जारी कर दिए। आजम खां ने वर्ष 2017 में अपने पुत्र अब्दुल्ला आजम को स्वार विधानसभा क्षेत्र से पहली बार विधायक का चुनाव लड़ाया और जीत भी गए। लेकिन, शुरुआत से ही उनका चुनाव विवादों में रहा।

रद हो गई थी आजम की विधायकी (Abdullah May Come Out of Jail)

बाद में हाइकोर्ट ने अब्दुल्ला आजम खां की विधायकी रद करते हुए निर्वाचन शून्य घोषित कर दिया। अब्दुल्ला आजम के खिलाफ स्वार, अजीमनगर, सिविल लाइंस, गंज सहित जिले के विभिन्न थानों में 45 मुकदमे दर्ज हुए थे। इनमें दो मुकदमों में नामजद झूठी पाई। (Abdullah May Come Out of Jail)

इसके बाद उन पर 43 मुकदमे शेष रह गए। इस 26 फरवरी 2020 को आजम खां, अब्दुल्ला आजम और डॉ. तजीन फात्मा ने कोर्ट में सरेंडर किया था। वर्तमान में शहर विधायक डॉ. तजीन फात्मा जमानत पर बाहर हैं।

(Abdullah May Come Out of Jail)

Read More: BJP Meeting in Delhi On 11 January: भारतीय जनता पार्टी मंगलवार को दिल्ली में करेगी उम्मीदवारों को लेकर मंथन, 13 जनवरी को कर सकती है उम्मीदवारों का ऐलान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox