होम / Accident At Agra Lucknow Expressway: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, कोलकाता के चार युवकों की मौत

Accident At Agra Lucknow Expressway: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक में घुसी कार, कोलकाता के चार युवकों की मौत

• LAST UPDATED : February 25, 2024

India News ( इंडिया न्यूज) Accident At Agra Lucknow Expressway: रविवार सुबह 10 बजे आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही एक कार का भयानक हादसा हो गया। इस एक्सिडेंट में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार के पूरे परखच्चे उड़ गए। जानकारी के मुताबिक सड़क के किनारे खड़े खराब ट्रक के पीछे घुसने से यह हादसा हुआ। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की मदद से हटा लिया है। सभी मृतकों के परिवार वालों को जानकारी दे दी गई है।

चार युवक की मौके पर मौत

टक्कर इतना खतरनाक था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान चारों युवक की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सिडेंट की खबर मिलते ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के सुरक्षा अधिकारी और थाना प्रभारी निरीक्षक ललित भाटी मौके पर पहुंची। जहां बहुत ही मुश्किल से चारों युवक के शव को गाड़ी से बाहर निकाला गया।

आवाज सुनकर पहुंचे गांव वाले

जानकारी के अनुसार टकराने की जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी मौके पर पहंच गए थे। उनके बचाने से पहले चारों युवक की मौत हो चुकी थी। मृतक कहां जा रहा थे इसका अभी तक पता नही चल पाया है। उनके जेब से मिले मोबाइल से मृतको के परिजनों को सूचना दी गई है। वहीं सभी गाववालों का पंचनामा भरकर जिला मुख्यालय भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मृतको के परिवार वालों के देर रात तक आने की उम्मीद है।

Also Read: Weather Update : कहीं बारिश तो कहीं पड़ेंगे ओले, जानें 5 दिनों में कितना बदलेगा देश का मौसम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox