होम / Accident in Kanpur: बेटी की शादी की खरीदारी कर घर लौट रही महिला को ट्रक ने रौंदा

Accident in Kanpur: बेटी की शादी की खरीदारी कर घर लौट रही महिला को ट्रक ने रौंदा

• LAST UPDATED : December 9, 2021

इंडिया न्यूज, कानपुर:
Accident in Kanpur: शहर के हमीरपुर रोड पर धोबिन पुलिया के पास एक बाइक को ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी, जिसमें महिला की मौत हो गई है। तीन दिन बाद बिटिया की शादी होनी थी, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था। कानपुर में बेटी की शादी के लिए खरीदारी कर बाजार से लौट रही एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसके बाद घर में सारी खुशियां मातम में बदल गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुणे से आने और बेटी की शादी की शॉपिंग करने के लिए बाजार गई महिला को देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मार दी। महिला अपने भतीजे के साथ बाइक पर घर लौट रही थी।

12 दिसंबर को थी बेटी की शादी Accident in Kanpur

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुणे निवासी केमिकल व्यवसायी हरि ओम अवस्थी की इकलौती बेटी प्रिया की शादी 12 दिसंबर को तय थी। बेटे प्रशु सहित पूरा परिवार कानपुर के नौबस्ता हनुमंत विहार में किराए पर रह रहा है। मंगलवार को हरिओम की पत्नी मधु अपने भतीजे आनंद दुबे के साथ बाइक पर देर रात खरीदारी करने के बाद घर लौट रही थी, बाइक जैसे ही हमीरपुर रोड पर धोबिन पुलिया के पास पहुंची एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से दोनों सड़क पर गिर गए और ट्रक ने मधु को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके पर वहां से फरार हो गया और इसके बाद राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और घायल को अस्पताल पहुंचाया।

Read More: Driver Dies in Truck-Container Collision : ट्रक-कंटेनर भिड़ंत में चालक की मौत, दो लोगों की हालत गंभीर

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox