होम / Accident In Meerut : मेरठ में एक्सीडेंट, शादी समारोह से वापस आते दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, एक परिवार के 4 सदस्य की मौत

Accident In Meerut : मेरठ में एक्सीडेंट, शादी समारोह से वापस आते दुर्घटनाग्रस्त हुई कार, एक परिवार के 4 सदस्य की मौत

• LAST UPDATED : January 27, 2022

इंडिया न्यूज, मेरठ:

  Accident In Meerut शादी समारोह से वापस आते हुए कार एक ट्रक से टकरा गई। इससे एक परिवार के 4 सदस्यों की मौत हो गई। सूचना पाते ही पुलिस सक्रिय हुई और उसने कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर शादी में गया था परिवार Accident In Meerut

लुधियाना के रहने वाले विनय जैन ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। विनय जैन पत्नी निधि, मां सुषमा और बेटी आराध्या तथा भांजी सादगी के साथ मुजफ्फरनगर में एक शादी समारोह में गए थे। गुरुवार की सुबह शादी समारोह से लौटते समय दिल्ली हाईवे पर बिग बाइट रेस्टोरेंट के सामने कट पर उनकी वेगनआर कार ट्रक से टकरा गई।
कार की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 60 वर्षीय सुषमा, 32 वर्षीय निधि, 18 वर्षीय आराध्या और 3 वर्षीय सादगी की मौके पर ही मौत हो गई। कार चला रहे सॉफ्टवेयर इंजीनियर विनय जैन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना के बाद परतापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मौके से चार शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया है।

Read More: Set 12 Standards For School Vehicles : लखनऊ में स्कूली वाहनों के लिए यूपी परिवहन निगम ने तय किए 12 मानक, पूरा न करने वालों को सड़क पर नहीं चलने देंगे, स्कूली बच्चों की सुरक्षा के लिए उठाया कदम

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox