होम / Accident On Kanpur Sagar Highway : कानपुर-सागर हाईवे पर हादसा, डंपर की टक्कर से कार सवार रेलवे कर्मचारी की मौत

Accident On Kanpur Sagar Highway : कानपुर-सागर हाईवे पर हादसा, डंपर की टक्कर से कार सवार रेलवे कर्मचारी की मौत

• LAST UPDATED : January 25, 2022

इंडिया न्यूज, महोबा:

Accident On Kanpur Sagar Highway   कानपुर-सागर हाईवे पर मंगलवार की सुबह डंपर ने कार को सीधे टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार रेलवे कर्मचारी सैफ की गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हादसे के बाद डंपर लेकर चालक मौके से भाग निकला। लोगों की मदद से घायल को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Accident On Kanpur Sagar Highway  शहर के मोहल्ला समद नगर निवासी 24 वर्षीय सैफ अमन बांदा गया था। मंगलवार सुबह वह महोबा वापस आ रहा था तभी टूरिस्ट बंगला के पास सामने से आ रहे डंपर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार स्वयं सैफ चला रहा था। घटना में उसे गंभीर चोट आई। राहगीरों की मदद से उसे कार से बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल लेकर आए।

 

Accident On Kanpur Sagar Highway  यहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल में दिवंगत के चाचा अब्दुल हलीम ने बताया कि सैफ अमन बांदा रेलवे में गार्ड के पद पर तैनात था। मंगलवार को वह अपने घर आ रहा था और दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। सदर कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी हुई थी, डंपर चालक की तलाश की जा रही है।

Also Read : Taunt of Keshav on SP List : सपा की लिस्ट पर केशव का तंज, अपराधियों को टिकट देकर दहशत फैलाने की कोशिश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox