होम / Action On SHO: ट्रेनी महिला दरोगा से अश्लील हरकत करता था थानेदार, कमिश्नर ने लिया एक्शन किया सस्पेंड

Action On SHO: ट्रेनी महिला दरोगा से अश्लील हरकत करता था थानेदार, कमिश्नर ने लिया एक्शन किया सस्पेंड

• LAST UPDATED : June 24, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Action On SHO: आगरा में रात में महिला ट्रेनी इंस्पेक्टर को फोन कर अश्लील बातें करने वाले थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा सीनियर सब इंस्पेक्टर को भी सजा दी गई है। पीड़िता ने इसकी शिकायत कमिश्नर से की थी।

यह है पूरा मामला

यूपी के आगरा में ट्रेनी महिला दरोगा को रात में फोन कर अश्लील बातें करने वाले थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। इसके अलावा सीनियर सब इंस्पेक्टर को भी निलंबित किया गया है। पीड़िता ने इसकी शिकायत कमिश्नर से की थी। जांच में मामला प्रथम दृष्टया सही पाया गया। जिसके बाद निलंबन की कार्रवाई की गई।

ये भी पढ़ें: Noida International Airport: नोएडा एयरपोर्ट के निर्माण में देरी, अप्रैल 2025 तक हो सकता है शुरू

फिलहाल मामला महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, पिछले दिनों एत्मादुद्दौला थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्रा पर ट्रेनी महिला दरोगा ने गंभीर आरोप लगाए थे। आगरा पुलिस कमिश्नर को लिखे शिकायती पत्र में महिला दरोगा ने कहा था कि थाना प्रभारी उस पर बुरी नीयत रखते हैं। वह रात में फोन कर अश्लील बातें करते हैं। विरोध करने पर धमकी भी देते हैं।

महिला ने पुलिस कमिश्नर से की शिकायत

जिसके बाद मामले की जांच की गई तो प्रथम दृष्टया आरोप सही पाए गए। जिस पर थाना प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा और वरिष्ठ उपनिरीक्षक अमित प्रसाद को निलंबित कर दिया गया। इन दोनों पर थाने में तैनात प्रशिक्षु महिला दरोगा को अश्लील इशारे करने, उसे धमकाने और रात में अपने कमरे पर बुलाने का अनावश्यक दबाव बनाने का आरोप है।

महिला दरोगा ने पुलिस कमिश्नर जे रविंद्र गौड़ के कार्यालय में जाकर अपनी आपबीती बताई। गौड़ ने मामले की जांच डिप्टी कमिश्नर सूरज कुमार को भेजी। सूरज कुमार ने एसीपी एत्मादपुर से जांच कराई। जांच में प्रथम दृष्टया प्रशिक्षु महिला दरोगा द्वारा दरोगा पर लगाए गए आरोप सही पाए गए।

ये भी पढ़ें: Anti Corruption Team: एंटी करप्‍शन टीम की कार्रवाई, CMO ऑफ‍िस में कंप्यूटर ऑपरेटर को रिश्वत लेते पकड़ा

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox